Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsDeath Due to Heart Attack: खाते-खाते गई जान, कैमरे में कैद हुआ...

Death Due to Heart Attack: खाते-खाते गई जान, कैमरे में कैद हुआ घातक दिल का दौरा, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Death Due to Heart Attack : आज कल ज्यादातर लोग मानसिक तनाव से परेशान है। यही वजह है कि लोगों की उम्र कम होती जा रही है। पिछले कुछ दिनों से हार्ट अटैक से मौत की घटना बहुत ज्यादा सामने आ रही है। इसके लिए एक उम्र की भी जरूरत नहीं हैं। ये घटना किसी के साथ हो रही है। कोई खाते-खाते, कोई खेलते – खेलते तो कोई सोते – सोते जान गंवा दे रहा है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आ रही है। जहां सैनिक ढाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक शख्स खाना खा रहा है उसी दौरान उसको अचानक हार्ट अटैक आ जाता है और वह जमीं पर गिर जाता है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स खाना खा रहा है, तभी वह अचानक से वह जमीन पर गिर गया। आस – पास मौजूद लोग जैसे ही कुछ समझ पाते तब – तक उसकी जान चली गई। मृतक राकेश अवस्थी चांदमारी शिवपुर के निवासी है।

Farmers Protest: टिकैत नहीं तो कौन है इस आंदोलन का नेता? समझिए MSP का पूरा गणित

बिजली मैकेनिक था मृतक

मृतक राकेश पेशे से बिजली मैकेनिक का काम करते है। मिली जानकारी के अनुसर राकेश सोमवार की शाम 7 बजे के करीब सैनिक ढाबा पर खाना खा रहा था। उसके बगल में दो लोग आपस में बात करते हुए खाना खा रहे थे। वही राकेश अचानक कुर्सी से निचे जमीं पर गिर गया। जिसके बाद ढाबे पर मौजूद लोग भाग कर उसे उठाने आए। जब -तक उसकी जान चली गई।

पुलिस की दी जानकारी

जिसके बाद ढाबा मालिक ने इसकी सूचना कचहरी पुलिस चौकी को दी। इसके साथ ही मृतक के फ़ोन से उसकी पत्नी को फोन करके सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश को दीन दयाल जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत करार दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक राकेश अवस्थी के 5 भाई और 2 बहन है। राकेश उसमें से चौथे नंबर पर थे। इसके अलावा राकेश के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटा भी है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular