Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsDehradun Breaking: छुट्टी ना मिलने पर CM सुरक्षा में तैनात कमांडो ने...

Dehradun Breaking: छुट्टी ना मिलने पर CM सुरक्षा में तैनात कमांडो ने की आत्महत्या

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), देहरादून “Dehradun Breaking” : मुख्यमंत्री सुरक्षा में तैनात 40वी वाहिनी कमांडो कॉन्स्टेबल प्रमोद रावत ने सीएम कार्यालय और आवास के बीच बने बैरक में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि किन कारणों से कॉन्स्टेबल प्रमोद रावत ने आत्महत्या की है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। घटना के बाद पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे है।

प्रमोद ने सीएम आवास में खुद को गोली मारी

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी प्रमोद रावत ने सीएम आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीएम सुरक्षा में तैनात 40 वी वाहिनी के कांस्टेबल प्रमोद रावत 2007 में पुलिस में भर्ती हुए थे और 2016 से सीएम सुरक्षा में तैनात थे।

छुट्टी न मिलने पर उठाया कदम 

सूत्रों के हवाले से यह विकास खबर सामने आ रही है कि छुट्टी न मिलने के कारण कांस्टेबल प्रमोद रावत ने यह कदम उठाया है। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने इस बात का खंडन किया है। एडीजी अभिनव कुमार का कहना है कि घटना दोपहर लगभग 2 बजे की है जब कॉन्स्टेबल प्रमोद रावत ने खुद को एके 47 राइफल से गोली मार ली। एडीजी अभिनव कुमार का कहना है कि फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि यह हादसा आत्महत्या है या फिर दुर्घटनावश सब कुछ हुआ है। जबकि एसएसपी देहरादून का कहना है कि घटनास्थल पर पहुंची फॉरेनसिक टीम जांच कर रही है।

Also Read: Land Jihad In Uttarakhand: धामी सरकार की कार्रवाई अब नदियों नालों पर आई, दूसरे चरण में अभियान आज से शुरू

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular