Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionDehradun News: मणिपुर हिंसा में फंसे उत्तराखंड के 17 छात्र सकुशल पहुंचे...

Dehradun News: मणिपुर हिंसा में फंसे उत्तराखंड के 17 छात्र सकुशल पहुंचे घर, CM धामी का जताया आभार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), देहरादून “Dehradun News :” मणिपुर से उत्तराखंड के 17 लोग कल सुकशल देहरादून पहुंचे है। इनमें 14 छात्र-छात्राएं एवं एक फैकल्टी व उनके परिवार के दो सदस्य शामिल हैं। बता दें, देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुँचने पर इन सभी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताते हुए कहा कि राज्य सरकार की त्वरित मदद से ही वे सभी इतना जल्दी सुरक्षित तरह से देहरादून पहुँच सके।

सीएम धामी ने दिए ये निर्देश

बता दें, बीते दिनों इन छात्रों की समस्या को समझते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मणिपुर में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को सुरक्षित उत्तराखंड लाने के निर्देश दिए थे। साथ ही इनके लौटने के लिए एयर टिकट आदि की भी व्यवस्था भी कराई थी।

सीएम धामी का जताया आभार

कल मणिपुर से कुल 17 लोग देहरादून एयरपोर्ट पहुँचे। जहां एयरपोर्ट पर डोईवाला एसडीएम शैलेन्द्र सिंह नेगी ने इन सभी का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। जानकारी के अनुसार 17 में से 10 छात्र-छात्राएं नेशनल स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी, 4 एनआईटी एवं एक फैकल्टी एवं इनके परिवार के सदस्य इसमें शामिल हैं। देहरादून पहुँचने पर सभी छात्र-छात्राओं ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया।

Also Read: Harish Rawat: पूर्व CM का दो दिवसीय धरना समाप्त, अनुरोध पत्र सौंपने के बाद लिया फैसला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular