Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun News: धामी सरकार का ऐलान! होली पर ड्यूटी करने वाले 5000...

Dehradun News: धामी सरकार का ऐलान! होली पर ड्यूटी करने वाले 5000 रोडवेज कर्मचारियों को मिलेगा प्रोत्साहन भत्ता

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Announcement of Dhami government) उत्तराखंड में होली के दौरान ड्यूटी करने वाले 5000 रोडवेज कर्मचारियों को प्रोत्साहन भत्ता मिलेगा। सरकार ने यह योजना की शुरूआत अधिक ड्यूटी के लिए प्रोत्साहित करने को लेकर बनाई।

  •  5000 रोडवेज कर्मचारियों को मिलेगा प्रोत्साहन भत्ता

  • योजना चार मार्च से शुरू होकर 14 मार्च तक चलेगी।

  • निगम 1250 से 1500 रुपये प्रोत्साहन भत्ता देगा।

5000 रोडवेज कर्मचारियों को प्रोत्साहन भत्ता मिलेगा

उत्तराखंड से खबर सामने आ रही है। जहां धामी सरकार ने रोडवेज कर्मचारियों को लेकर आदेश जारी किया है। बता दें, कि होली के दौरान ड्यूटी करने वाले 5000 रोडवेज कर्मचारियों को प्रोत्साहन भत्ता मिलेगा। बता दें, सरकार द्वारा ये योजना चार मार्च से शुरू होकर 14 मार्च तक चलेगी।

सरकार ने योजना की शुरूआत की

इस दौरान राज्य में जो रोडवेज कर्मचारी बिना अवकाश लिए, निर्धारित लक्ष्य तक वाहन चलाने वालों को निगम का पालन करेगा। उसे 1250 से 1500 रुपये तक प्रोत्साहन भत्ता मिलेगा। बता दें, चालक, परिचालक, कार्यशाला के तकनीकी कर्मियों, आउटसोर्स कर्मियों व काउंटर पर बुकिंग करने वाले लिपिकों, पास आदि बनाने वाले लिपिकों को अधिक ड्यूटी के लिए प्रोत्साहित करने को लेकर सरकार ने यह योजना की शुरूआत की है।

Also Read: Uttarakhand: बड़ी खबर! छह PCS अधिकारियों के ट्रांसफर, देखें लिस्ट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular