Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsDehradun News: नेशनल हाईवे पर हाथी के आने से हलचल , जान...

Dehradun News: नेशनल हाईवे पर हाथी के आने से हलचल , जान जोखिम में डालकर तस्वीरें खींचते रहे राहगीर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), विकासनगर“Dehradun News” : कालसी वन प्रभाग की टीमली रेंज से सटे कुंजा ग्रांट गाँव के पास जंगल में 5 हाथियों का झुंड देखकर आते जाते राहगीरों में एक दम हलचल मच गई।

हाथियों का झुंड जंगल से निकलकर सड़क पर आ धमका

देहरादून से शिमला जाने वाले नेशनल हाईवे पर अचानक से हाथियों का एक झुंड जंगल से निकलकर सड़क पर आ धमका। कालसी वन प्रभाग की टीमली रेंज से सटे कुंजा ग्रांट गाँव के पास जंगल में 5 हाथियों का झुंड देखकर आते जाते राहगीरों में एक दम हलचल मच गई। इसके बाद सभी राहगीर फोटो खींचने में मस्त हो गए। बती दें, भीड़ को देख एक हाथी शिमला बाईपास हाईवे पर उतर आया,फिर भी राहगीर अपनी जान को जोखिम में डालकर फोटो खींचने में मगन रहे।

राहगीरों का सड़क पर तांता लगता चला गया

वहीं, हाथियों को देखने वाले राहगीरों का सड़क पर तांता लगता चला गया। भीड़ को देख जंगली हाथी सड़क पर सेल्फी ले रहे राहगीरों के पीछे दौड़ पड़ा। हाथी को पीछे दौड़ता देख लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सड़क पर उतरे हाथी को जंगल की ओर सुरक्षित दौड़ा दिया। हाथियों के जंगल में वापस चले जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Also Read: Haridwar Lok Sabha Seat: हरिद्वार सीट पर कांग्रेस की रणनीति तैयार, चुनाव से पहले दो दिग्गज नेताओं की सक्रियता का संकेत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular