Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsDehradun News: मुस्लिम समाज सोच समझकर BJP की सदस्यता ग्रहण कर रहा-...

Dehradun News: मुस्लिम समाज सोच समझकर BJP की सदस्यता ग्रहण कर रहा- शादाब शम्स

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), देहरादून “Dehradun News :” मुस्लिम समाज सोच समझकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है। उसे भी अपने बच्चों के भविष्य की फिक्र है।

हमे भी अपने बच्चों के भविष्य की फिक्र

एक तरफ जहां देश में धर्म और जाति को लेकर लगातार सियासी घमासान चल रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ कई सामाजिक लोग और राजनैतिक लोगों का कहना है कि बीजेपी के समर्थन में इस वक्त का मुसलमान नहीं है। जिसको लेकर वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स ने कहा कि मुसलमान कहीं अलग से नहीं है, इसी देश का हिस्सा है उसे भी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

यह मुस्लिम समाज भी देश के हालातों को देख रहा है और सोचने समझने की शक्ति रखता है इसलिए मुस्लिम समाज सोच समझकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है।
उसे अपने बच्चे के भविष्य की फिक्र है और वह जानता है यह बीजेपी में संभव है। यही वजह है की आज मुस्लिम समाज के लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे है।

बीजेपी राज में महंगाई सातवें आसमान पर

इस मामले को लेकर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहर दसौनी ने कहा चाहे मुस्लिम समाज हो या कोई भी देश की स्थिति देख वह बीजेपी के साथ नही जुड़ सकता। किसान, युवा, महिलाएं सब बीजेपी के विरोधी है। इसके साथ ही महंगाई सातवें आसमान पर है। धार्मिक तुष्टिकरण वाली पार्टी के साथ कोई मन से नही जुड़ सकता ।

Also Read: Dhami Government: बड़ा फैसला! धामी सरकार प्रदेश में खत्म कर रही ये व्यवस्था, जानें वजह

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular