Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun News: सचिवालय कूच करने जा रही महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस...

Dehradun News: सचिवालय कूच करने जा रही महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

- Advertisement -

(Women Congress workers going to Secretariat clash with police): राजधानी देहरादून (Dehradun) में चल रहे बेरोजगारों के धरना प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस ने सचिवालय कूच किया। कांग्रेस महिला अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि धामी सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

खबर में खास:-

  • बेरोजगारों की आवाज बनी कांग्रेस का सचिवालय कूच

  • CBI जांच की मांग और बॉबी पवार को रिहा करने को लेकर सरकार पर दबाव

  • कांग्रेस महिला अध्यक्ष ज्योति रौतेला की अध्यक्षता में प्रदर्शन

कांग्रेस का सचिवालय कूच

उत्तराखंड में लगातार चल रहा पेपर लीक मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कई दिनों से राजधानी देहरादून में युवाओं द्वारा धरना प्रदर्शन को लेकर बवाल मचा हुआ है। जिसपर अब विपक्ष भी सरकार पर हमलावर बना हुआ है। बता दें कि युवाओं की आवाज बनी कांग्रेस लगातार सचिवालय कूच कर रही है। पिछले 6 दिनों से कांग्रेस बेरोजगारों के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है। जिसके चलते कांग्रेस पार्टी भर्ती परीक्षाओं की सीबीआई जांच की मांग और बॉबी पवार को तत्काल रिहा करने को लेकर सरकार पर दबाव बनाए हुए है। वहीं बेरोजगारों पर लगी तमाम धाराओं के चलते भी पुरजोर विरोध करने में लगी हुई है।

ज्योति रौतेला की अध्यक्षता में प्रदर्शन

प्रदेश में आज भारी संख्या में कांग्रेस महिला अध्यक्ष ज्योति रौतेला की अध्यक्षता में प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने सचिवालय कूच किया। प्रदर्शन के दौरान ज्योति रौतेला ने कहा कि सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। धामी सरकार बेरोजगार युवाओं की सीबीआई जांच और तमाम धाराएं व बॉबी पवार की रिहाई को लेकर तत्काल संज्ञान में लाए। अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो महिला कांग्रेस पार्टी ऐसे ही सरकार का विरोध करती रहेगी।

Also Read: Uttarakhand Cabinet: पुष्‍कर सिंह धामी मंत्रिमंडल की बैठक संपन्‍न, स्टार्टअप नीति सहित इन अहम फैसलों को मिली मंजूरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular