Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधDelhi Girl Murder: 16 साल की नाबालिग को मारने वाला आरोपी साहिल...

Delhi Girl Murder: 16 साल की नाबालिग को मारने वाला आरोपी साहिल गिरफ्तार, बुलंदशहर से पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Girl Murder: दिल्ली से आज एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया। दअसल यहां पर एक 16 साल की नाबालिग को 20 साल के साहिल ने चाकू से मारकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने बच्ची के शव के चेहरे को पत्थरों से कुंचल दिया। इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए है। इस पूरे प्रकरण का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। पूरी घटना शाहबाद डेयरी की है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है। इस प्रकरण को दिल्ली पुलिस की पीआरओ ने मानवता को शर्मशार करने वाला बताया है।

बुलंदशहर से आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा ने बताया कि “कल देर रात हमें सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की को चाकू से मारा और फिर पत्थर से भी मारा गया। मौके पर हमारा स्टाफ पहुंचा और मामला दर्ज किया। जांच के लिए टीमें बनाई गईं और जांच में आरोपी का पता चला और आरोपी को बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार किया गया है। हमारी टीम उसे दिल्ली लेकर आ रही है, आगे की कार्रवाई जारी है।”

जांच कर होगी आगे की कार्रवाई: पुलिस

दिल्ली पुलिस स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने बताया कि “अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और कुछ झगड़ा हुआ। आरोपी (साहिल) के मन में इस बात को लेकर रंजिश थी जिस कारण उसने इस तरह का जघन्य अपराध किया।” उन्होंने कहा कि “हमें सूचना मिली कि किसी बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की पहचान कर मौके के पास मौजूद CCTV फूटेज चेक किया। अभी थोड़ी देर पहले हमने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया है और उसे यहां लेकर आ रहे हैं। मामले में हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे।”

Also Read:

DGP R K Vishwakarma मंगलवार को होंगे रिटायर, अखिलेश ने सरकार से पूछा, इस बार प्रदेश को मिलेगा पूर्णकालिक डीजीपी ?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular