Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsDelhi-NCR News: दिल्ली-एनसीआर में पिस्टल सप्लाई करने वाली दो तस्कर महिलाएं गिरफ्तार

Delhi-NCR News: दिल्ली-एनसीआर में पिस्टल सप्लाई करने वाली दो तस्कर महिलाएं गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi-NCR News: हथियार सप्लाई करने वाले महिलाओं के गैंग का स्पेशल सेल ने खुलासा किया है। पिछले दो सालों से वह 200 से अधिक पिस्टल सप्लाई कर चुकी हैं। हर ट्रिप के बाद उनको अच्छी रकम मिल जाती थी।दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले महिलाओं के गैंग का स्पेशल सेल ने खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान बुलंदशहर निवासी चंचल और बुलंदशहर निवासी विकांशा के रूप में हुई है।

दो साल में 200 से अधिक पिस्टल की सप्लाई

पूछताछ के दौरान दोनों महिलाओं ने बताया कि वह विकांशा के मामा सोनू चौधरी के आदेश पर मध्य प्रदेश के खारगोन से हथियार दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई कर रही थीं। पिछले दो सालों से वह 200 से अधिक पिस्टल यहां सप्लाई कर चुकी हैं। हर ट्रिप के बाद उनको अच्छी रकम मिल जाती थी। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों के पास से 10 पिस्टल भी बरामद की गई हैं।

स्पेशल सेल के विशेष ने दी जानकारी

स्पेशल सेल के विशेष आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने बताया कि उनकी टीम को लगातार सूचना मिली रही थी कि दिल्ली-एनसीआर के बदमाश मध्य प्रदेश के हथियार सप्लायरों से पिस्टल और तमंचे खरीद रहे हैं। सूचना मिलने के बाद इनकी जानकारी जुटाना शुरू की गई।

पुलिस और अन्यों टीमों ने शरु की जाँच

पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार, एसीपी अत्तर सिंह व इंस्पेक्टर शिवकुमार समेत अन्यों की टीम ने जांच शुरू की। इस दौरान एक अक्तूबर को टीम को सूचना मिली कि मध्य प्रदेश के खारगोन से हथियार लाकर सप्लाई करने वाली दो महिलाएं रात के समय एमबी रोड-सूरजकुंड के पास आने वाली हैं। फौरन महिला पुलिस कर्मियों के साथ एक टीम का गठन कर दिया। बाद में दोनों को दबोच लिया गया।

Also Read: Saharanpur: पूर्व विधायक इमरान मसूद बोले- पश्चिमी उत्तर प्रदेश अलग राज्य बनने से पूरे देश का सबसे समृद्ध राज्य होगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular