Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेश'पहलवानों की मांग रोज बदल रही, अपराध साबित हुआ तो फांसी पर...

‘पहलवानों की मांग रोज बदल रही, अपराध साबित हुआ तो फांसी पर झूलने को तैयार’, बृजभूषण सिंह ने पुलिस जांच पर कही अपनी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Brijbhushan Singh : पहलवानों और बीजेपी सांसद के बीच वाद विवाद लगातार बढ़ रहा है। एक ओर दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तो वहीं पहलवानों का एक सुर में कहना है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की जाए। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बीजेपी सांसद पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। वहीं इस एफआईआर पर पुलिस जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी पर कहा था कि उसके पास पर्याप्त मात्रा में सबूत नहीं है कि सांसद बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार किया जाए। वहीं स्वयं गोंडा से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह का कहना है कि अगर उनपर लगे कोई भी आरोप सिद्ध हो जाते हौ तो वो फांसी पर जाने को तैयार है।

आरोप सिद्ध हुए तो गिरफ्तार कर ले पुलिस

बीजेपी सांसद बृभूषण शरण सिंह ने आज एक बयान में कहा कि उनपर लगे आरोपो की जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की जांच के बाद पता लग जाएगा कि क्या सही है। उन्होंने कहा कि “दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहले इनकी(पहलवानों की) मांग कुछ और थी और बाद में मांग कुछ और हो गई। ये लगातार अपनी शर्तों को बदल रहे हैं। मैंने पहले दिन कहा था कि अगर एक भी प्रकरण मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा। मैं आज भी अपने उसी बात पर कायम हूं। मेरा सभी से अनुरोध है कि आप पुलिस की जांच का इंतजार कीजिए।”

पहलवानों ने दिया 5 दिन का समय

उल्लेखनीय है कि पहलवानो ने शनिवार को ऐलान किया था कि वो अपने मेडल को गंगा में बहा देंगे। जिसके बाद वो हरिद्वार पहुंचे। जहां पर जैसे ही वो मेडल को गंगा में प्रवाहित करने जा रहे थे। वहां पर किसान नेता नरेश टिकैत आ गए और पहलवानों को ऐसा करने से रोक लिया। उन्होंने सरकार को अल्टिमेटम भी दिया कि 5 दिन में पहलवानों की बात मानी जाए। हालांकि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Also Read:

UP Politics: बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने कांग्रेस पर किया प्रहार, कहा, चुनाव आते ही लोकलुभावने वादे करने लगी पार्टी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular