Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsDeoria: छुट्टी में मामा के घर आए मासूम को कुचला, मकान तोड़...

Deoria: छुट्टी में मामा के घर आए मासूम को कुचला, मकान तोड़ घर में घुसा ट्रक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Deoria:देवरिया में एक स्पीडिंग ट्रक मकान के पिलर को फोड़ते हुए अंदर घुस गया। मृतक 6 वर्षीय कृष्णा माता पिता के साथ छुट्टी मनाने आया था।

यह है पूरा मामला

देवरिया के उत्तर प्रदेश में एक बेकाबू ट्रक ने मकान के पिलर को तोड़कर अंदर घुस गया। इस कारण बरामदे में सो रहे एक 6 वर्षीय मासूम की मौत हो गई, जबकि उसके पिता को गंभीर रूप से घायल हो गया। कृष्णा, जो अपने माता-पिता के साथ मामा के घर छुट्टियां मनाने आया था, उसके साथ ही वहां यह दर्दनाक हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें: Azam Khan News: आजम खान को court से बड़ी राहत!

हादसा इतना भयानक था कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से नुकसान पहुंचा था और ट्रक ड्राइवर स्टीयरिंग पकड़े सीट पर बैठा हुआ था और घंटों फंसा रहा था। ट्रक के नुकसान पहुंचे हिस्से को काटकर ड्राइवर को हटाया गया था। इस दुर्घटना के कारण स्टीयरिंग की नाकामी का जिक्र किया जा रहा है, जबकि कुछ लोग ड्राइवर के नशे में होने की बात कर रहे हैं। वर्तमान में, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है।

मासूम की हुई मौत, पुलिस ने ट्रक को कब्ज़े में लिया

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में वास करने वाले बृजेश यादव की शादी खुखुंदू थाना क्षेत्र के धोबी श्यामपुर गांव में संपन्न हुई। बृजेश और उनकी पत्नी शीला साथ ही उनके दो बच्चे मुंबई में निवास करते हैं। उन्होंने हाल ही में स्वयं, पत्नी शीला और बच्चों के साथ गांव में एक सगाई कार्यक्रम में शामिल होकर ससुराल आए थे और वहां एक हफ्ते रहने के बाद वापस मुंबई जाने वाले थे। कुछ दिन पहले ही उनके बेटे कृष्णा ने मामा राजेश यादव के घर पर सोया था, जब एक बेकाबू ट्रक उनके घर में घुसा।

दिन के तीन बजे के आसपास घटित गंभीर हादसे के बारे में थाना प्रभारी खुखुंदू दिलीप सिंह ने अपनी जानकारी दी कि एक मासूम की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ड्राइवर का इलाज चल रहा है और घटना की जांच की जा रही है। पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें: Yogi Adityanath: “धर्म के आधार पर नहीं मिलेगा आरक्षण” बोले सीएम योगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular