Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsDeoria News : जालसाजों ने नाबालिग किशोरी को 80 हजार में बेचा,...

Deoria News : जालसाजों ने नाबालिग किशोरी को 80 हजार में बेचा, अधिक उम्र के व्यक्ति से करा दी शादी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Deoria News देवरिया : देवरिया से एक मामला सामने आया है। जहा कम उम्र की लड़की को बड़े उम्र के आदमी से जबरजस्ती शादी करा दिया गया। यह सभी दलालो ने जबरजस्ती कराया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यहाँ मामला देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 11 साल की किशोरी को ₹80 हजार में 48 साल के व्यक्ति के हाथों बेचने का मामला सामने आया है।

मामले का खुलासा तब हुई जब किशोरी मांग में सिंदूर लगाकर स्कूल पहुंची। किशोरी को इस हालत में देखकर प्रधानाध्यापक दंग रह गए।

Deoria News
Deoria News

भैंस चराने के लिए किया मजबूर

किशोरी ने इस बात की सूचना खुद पुलिस को दी। उसने बताया कि मेरा विवाह बगैर मेरे मर्जी से गांव के दलाल ने मेरे परिजनों को अंधेरे में रखकर खेड़ीपुर रोहतक हरियाणा में एक उम्र दराज व्यक्ति से नवलपुर के एक मंदिर में 10 जुलाई को कराकर विदा कर दिया। वहां जाने के बाद मुझसे भैंस चराने और अन्य कार्य के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा।

पुलिस कर रही जांच

आगे कहा कि मैं प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही थी। लेकिन पड़ोसी लोगों ने मुझे बचा लिया और मेरे पिता को सूचना दिया। सूचना के बाद पिता गए तो मुझको अपने साथ लाए।

Deoria News

जिसमें एक अपने गांव और एक दूसरे गांव के दलाल को नामजद करते हुए अपने को 80 हजार में बेचे जाने का आरोप लगाया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। वैसे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Also Read –  विपक्ष गठबंधन का I.N.D.I.A. नाम रखने पर सीएम योगी ने किया बड़ा हमला, ट्वीट कर लिखा कि

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular