Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशडिप्टी सीएम ने वाराणसी में बैठक कर चिकित्सीय सुविधाओं का हाल जाना...

डिप्टी सीएम ने वाराणसी में बैठक कर चिकित्सीय सुविधाओं का हाल जाना : Deputy CM and Health Minister Brajesh Pathak

यूपी के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने वाराणसी में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के संग बैठक कर स्वास्थ्य सेवाओं पर चर्चा की और हाल जाना। उन्होंने कहा कि रात के समय सुविधाएं अच्छी होनी चाहिए। यह भी कहा कि रात के समय डाक्टर हर हाल में ड्यूटी पर हो।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Deputy CM and Health Minister Brajesh Pathak यूपी के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने वाराणसी में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के संग बैठक कर स्वास्थ्य सेवाओं पर चर्चा की और हाल जाना। उन्होंने कहा कि रात के समय सुविधाएं अच्छी होनी चाहिए। यह भी कहा कि रात के समय डाक्टर हर हाल में ड्यूटी पर हो।

सर्किट हाउस में की बैठक की Deputy CM and Health Minister Brajesh Pathak

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सर्किट हाउस में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। जिले की स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जानने के साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाए कि रात्रि कालीन सेवाओं में चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों की उपस्थिति हर हाल में हो। इसमें लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में साफ-सफाई व सुविधाओं का भी ख्याल रखा जाए। उन्होंने कहा कि चिकित्सकीय सेवाओं में संशाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी। जरूरत के अनुसार आवश्यक संशाधन उपलब्ध कराये जायेंगे।

Also Read : कांग्रेस और पीके में हो गया मेल, बिगड़ेगा अब भाजपा का खेल Political Strategist PK meeting INC President Sonia Gandhi

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular