Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainment Newsअमेरिका में Devoleena Bhattacharjee के दोस्त की गोली मारकर हत्या, एक्ट्रेस ने...

अमेरिका में Devoleena Bhattacharjee के दोस्त की गोली मारकर हत्या, एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Devoleena Bhattacharjee : “साथ निभाना साथिया” एक्ट्रेस Devoleena Bhattacharjee के करीबी दोस्त की हत्या से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। अमेरिका में घटी इस भयावह घटना ने उन्हें अपने दोस्त की यादों में जीने पर मजबूर कर दिया है। इस दुखद हादसे की जानकारी मिलते ही वह सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा कर रही हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- मंगलवार की शाम मेरे मित्र अमरनाथ घोष को एसटी में भर्ती कराया गया। लुईस अकादमी पड़ोस में किसी ने गोली मारकर किसी की हत्या कर दी है। वह अपने परिवार में इकलौता बच्चा था। उनकी मां की 3 साल पहले मौत हो गई थी। जब वह छोटे थे तभी उनके पिता का निधन हो गया।

Devoleena Bhattacharjee ने लगाई मदद की गुहार 

देवोलीना ने इस दुखद घटना की जानकारी देने के साथ ही देश के प्रधानमंत्री और भारतीय दूतावास से मदद की अपील भी की है। उन्होंने पीएम मोदी और भारतीय दूतावास से तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

अमेरिका में रहने वाले देवोलीना के कुछ दोस्त उनके शव को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। उनकी मदद करने और मौत की वजह का पता लगाने की अपील की जा रही है। फिलहाल इस मामले पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इस मुद्दे पर देवोलीना के दर्द ने सोशल मीडिया पर उनके दर्शकों को बखूबी अवगत कराया है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular