Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsDhami सरकार का बजट सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, विपक्ष पर साधा...

Dhami सरकार का बजट सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, विपक्ष पर साधा निशाना

- Advertisement -

(Dhami government’s budget session postponed indefinitely, opposition targeted) उत्तराखंड के गैरसैंण में 13 मार्च से हुए धामी (Dhami) सरकार का बजट सत्र तय समय से 2 दिन पहले यानि 16 मार्च को ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया। जिसके लिए सत्ता पक्ष विपक्ष पर आरोप लगा रही है कि विपक्ष सदन की कार्यवाही चलने नहीं देता और विधानसभा से लेकर सड़कों तक शोर मचा कर सदन की कार्यवाही को नुकसान पहुंचाता है।

खबर में खास:

  • धामी सरकार का बजट सत्र तय समय से 2 दिन पहले स्थगित
  • सत्ता पक्ष विपक्ष पर आरोप लगा रही है
  • विपक्ष सदन की कार्यवाही चलने नहीं देता

 

सरकार के बजट को ऐतिहासिक बताया

पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरिद्वार लोकसभा सीट से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने गैरसैंण में हुए बजट सत्र में सरकार के बजट को ऐतिहासिक बताते हुए धामी सरकार की सराहना की।

विपक्ष को जिम्मेदार बताया

तो वही बजट सत्र के तय समय से 2 दिन पहले समाप्त होने के लिए सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने विपक्ष को इसका जिम्मेदार बताया उन्होंने कहा की विपक्ष सरकार के अच्छे कामों पर भी शोर मचाने का काम करता है। जिससे सदन की गरिमा को भी नुकसान पहुंचता है।

सदन को स्थगित करना पड़ा

हरिद्वार सांसद ने कहा के विपक्ष के पास मुद्दा ही राजनीति है इसीलिए वह सदन से लेकर सड़कों तक हाय हल्ला मचाने का काम करता है यही कारण है कि सदन में चल रही महत्वपूर्ण चर्चाओं को रोककर सदन को स्थगित करना पड़ता है।

READ ALSO: Bageshwar News: सामुहिक आत्महत्या का पुलिस ने किया हुआ खुलासा, मौके से सुसाइड नोट हुआ था बरामद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular