Monday, July 8, 2024
HomeLatest Newsधनंजय सिंह का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में देंगे इस पार्टी को...

धनंजय सिंह का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में देंगे इस पार्टी को समर्थन

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Dhananjay Singh: उत्तर प्रदेश में चल रहे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को राहत मिली है। जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। धनंजय सिंह ने अपने समर्थकों के साथ एक बैठक बुलाई और उनसे बीजेपी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के बारे में पूछा। इसके बाद उन्होंने समर्थकों से साझा किया कि बाबू सिंह कुशवाहा समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार होंगे जिन्हें कोई नहीं जानता, जबकि कृपा शंकर सिंह सर्वविदित हैं। इसके बाद धनंजय सिंह ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया।

राजनीति में उतार-चढ़ाव: धनंजय 

दरअसल, जौनपुर के सिकरारा स्थित अझुराई इंटर कॉलेज में आयोजित इस बैठक में धनंजय सिंह ने अपने समर्थकों को आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा कि राजनीति में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन लोकतंत्र में जनता का समर्थन ही राजनेता की ताकत होती है।

बीजेपी का समर्थन करते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि वह हमेशा अपने समर्थकों के दिलों से जुड़े हुए हैं और हर परिस्थिति में उनके साथ खड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने जनता को सही निर्णय लेने के लिए भी आमंत्रित किया है, जो जनता के हित में होगा।

BJP को होगा फायदा

इसके बाद उत्तर प्रदेश के राजनीतिक मंच को गरमा दिया है और चुनावी मैदान में बीजेपी को बढ़त मिलने की संभावना बढ़ गई है। धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) का समर्थन बीजेपी के लिए बड़ा मौका है, जो जौनपुर में पार्टी के लिए आगे की राह आसान कर सकता है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular