Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशDispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya : अयोध्या में सपा...

Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya : अयोध्या में सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार, बीजेपी कार्यकर्ताओं से विवाद के बाद कार्रवाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अयोध्या।

Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya : बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं में जमकर बवाल हुआ। इसी क्रम में सपा प्रत्याशी अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थकों के साथ मारपीट हो गई थी। अभय सिंह की गिरफ्तारी आज सुबह उनके घर से की गई। (Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

गोसाईंगंज से एसपी प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थक विकास सिंह के बीच शुक्रवार रात विवाद हुआ। दोनों के समर्थकों के बीच मारपीट भी हुई। ये घटना महाराजगंज क्षेत्र के नेवाकबीरपुर की है। विवाद के बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग और वाहनों में तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है। वहीं इस बीच घटना की सूचना पाकर महराजगंज थाने पहुंचे मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की गई।

पहले भी हो चुकी है मारपीट (Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी गोसाईंगंज में बीजेपी और एसपी समर्थकों के बीच विवाद हो चुका है। शुक्रवार को तीसरा बार दोनों के बीच हिंसक मारपीट हुई है। इससे पहले इन दोनों पक्षों के बीच महाराजगंज और बीकापुर में विवाद हो चुका है। बीजेपी समर्थकों का आरोप है कि एसपी समर्थकों ने थाने में घुसकर उपद्रव मचाया, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। (Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

वहीं बीजेपी समर्थक विकास सिंह का कहना है कि वह एक निमंत्रण में शामिल होकर नेवाकबीरपुर से घर आ रहे थे और रास्ते में एसपी प्रत्याशी अभय सिंह मौजूदगी में उनके समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ की और गोलियां चलाई गईं। इस मामले में एसपी प्रत्याशी विधायक अभय सिंह ने आरोप लगाया कि विकास सिंह और उनके लोग रास्ते में हथियार लेकर खड़े थे।

(Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

Also Read : Campaigning for the Third Phase will End Today : तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular