Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Divya Pahuja Murder: 10 दिन बाद हरियाणा के नहर से मिला दिव्या...

Divya Pahuja Murder: 10 दिन बाद हरियाणा के नहर से मिला दिव्या पाहुजा का शव, पुलिस के हिरासत में आरोपी   

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Divya Pahuja Murder: समाचार एजेंसी एएनआई ने शनिवार को गुरुग्राम पुलिस के हवाले से बताया कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा में एक नहर से बरामद किया गया। यह घटनाक्रम पाहुजा की हत्या के आरोपियों में से एक बलराज गिल को कोलकाता हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है।

नहर से बरामद हुआ शव (Divya Pahuja Murder)

शनिवार को गुड़गांव पुलिस के गोत से बताया कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा में एक नहर से बरामद हुआ है। यह घटना पाहुजा की हत्या के बाद एक बलराज गिल से कोलकाता हवाई अड्डे पर गिरफ्तार होने के कुछ दिन बाद आई है।

कोलकाता हवाई अड्डे से पकड़ा गया आरोपी

वरुण ने कहा, “मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी बलराज गिल को गुरुवार को कोलकाता हवाई अड्डे से हिरासत में ले लिया गया। वह पटियाला बस स्टैंड के पास अपनी कार छोड़ने के बाद लापता हो गया था। एक अन्य आरोपी रवि बंगा अभी भी फरार है।” दहिया, गुरुग्राम एसीपी (अपराध) ने कहा।

गोली मारकर हुई थी हत्या

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की इस महीने की शुरुआत में गुरुग्राम में होटल मालिक अभिजीत सिंह ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। अभिजीत सिंह ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर कथित तौर पर शव को एक कार में खींच लिया और उसे पटियाला में फेंक दिया। 5 जनवरी को, गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि उसने वह कार बरामद कर ली है जिसका इस्तेमाल कथित तौर पर पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था, जिनकी एक होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ALSO READ:

Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में अतिथियों को मिलेगा तोहफा, PM मोदी को दिया जाएगा ये खास उपहार 

Ram Mandir: मॉरीशस सरकार का बड़ा फैसला! 22 जनवरी को हिंदू कर्मचारियों को मिलेगा 2 घंटे का अवकाश

Ram Mandir Inauguration: BJP नेता मुख्तार अब्बास नकवी को मिला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण, बोले- सौभाग्यशाली गवाह बनने का निमंत्रण

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular