Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest News"वोट जिहाद" करो, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी का Video वायरल

“वोट जिहाद” करो, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी का Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Vote Jihad: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी ने “वोट जिहाद” (Vote Jihad) करो की अपील की गई। उन्होंने उत्तर प्रदेश जिले के फर्रुखाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि वह समाजवादी पार्टी की नेता है।

‘वोट जिहाद’ की जरूरत

सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान ने उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक चुनावी रैली की। जहां से उन्होंने यह विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात में “वोट जिहाद” (Vote Jihad) की जरूरत है। बड़ी समझदारी के साथ, बिना जल्दबाजी के, बहुत शांति से, एक साथ मिलकर वोट के लिए जिहाद करें क्योंकि हम केवल वोट के लिए जिहाद कर सकते हैं और इस संघी सरकार को हटाने के लिए काम कर सकते हैं।

संविधान और लोकतंत्र खतरे में

मारिया आलम ने कहा, कुछ लोग कह रहे हैं कि संविधान और लोकतंत्र खतरे में है, मैं कहती हूं कि मानवता खतरे में है। अब मानवता पर हमले हो रहे हैं। अगर आप अपने देश को बचाना चाहते हैं तो इस बार बहुत सोच-समझकर वोट करें।

जानकारी के लिए बदा दें कि इंडिया अलायंस के सीट शेयरिंग फॉर्मूले के तहत इस बार फर्रुखाबाद लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गई है। सपा ने नवल किशोर शाक्य को यहां से मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मौजूदा बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत से है।

सलमान खुर्शीद ने किया समर्थन

उन्होंने आगे कहा कि हमारी बुद्धि ही देश को बचाएगी। वहीं, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मारिया आलम खान के बयानों का समर्थन किया और कहा कि आम तौर पर शब्दावली ‘वोट जिहाद’ होती है। इसका प्रयोग खुले तौर पर नहीं किया जाता क्योंकि लोग इसकी गलत व्याख्या करते हैं। ‘जिहाद’ का मतलब सिर्फ हालात से लड़ना है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular