Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsजेल में उड़ गया एल्विश का सिस्टम, कर रहा नई डिमांड

जेल में उड़ गया एल्विश का सिस्टम, कर रहा नई डिमांड

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: साल 2023 में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वन लाइनर डायलॉग मार कर एल्विश अपने वीडियो में बार-बार ‘सिस्टम’ – ‘सिस्टम’ बोलते रहते हैं। लेकिन कल 17 मार्च दिन रविवार को उन्हें एक के बाद एक झटके लगे। ऐसे में अब उनका ‘सिस्टम’ हिल गया।

Elvish Yadav के साथ क्या हुआ

दरअसल, नोएडा सेक्टर-20 पुलिस ने सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में पूछताछ के तुरंत बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद एल्विश को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। लेकिन एल्विश पर दो अधिनियम लगाए गए हैं जो बहुत भारी पड़ सकते हैं। उस पर (आईपीसी) 9/39/48/49/50/51 समेत कई धारा लगा है।

जेल में कर दी डिमांड

फ़िलहाल, एल्विश जेल में बंद है। एल्विश ने जेल में पूरा खाना नहीं खाया बस रात में दाल-रोटी खाया। सुबह बिस्किट के साथ नार्मल चाय पिया। एल्विश रात में जेल की क्वॉरेंटाइन बैरक में जमीन पर सोया। नियमानुसार उसे तीन कंबल दिए गए। रात में पूरा खाना भी नहीं खाया। भगवान कृष्ण की पूजा की और फिर सुबह पूछने पर बताया की स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं है। चाय पीने के बाद एल्विश यादव ने ब्लैक कॉफी की डिमांड की थी। बता दे, एल्विश यादव पर जितनी धाराएं लगी है उस हिसाब से 20 साल की जेल हो सकती है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular