Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsकोमा में गई ये 25 साल की एक्ट्रेस, परिजनों ने दी जानकारी

कोमा में गई ये 25 साल की एक्ट्रेस, परिजनों ने दी जानकारी

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), Emily Willis had a heart attack: एडल्ट फिल्म स्टार एमिली विलिस दिल का दौरा के बाद कोमा में हैं। परिवार ने ओवरडोज़ की अफवाहों को खारिज कर दिया, नकारात्मक विष विज्ञान के प्रमुखों की पुष्टि की। एमिली अल्कोहल द्रव्यों के सेवन के कारण नंबर 1 में था।

वयोवृद्ध फिल्म स्टार एमिली विलिस (Emily Willis had a heart attack) अपनी अंतिम यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद इस समय कोमा में हैं और वैकल्पिक समर्थन पर हैं। 25 वर्षीय अभिनेता की घटना कथित तौर पर गंभीर है।

परिवार ने दी जानकारी

टीएम जेड की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके परिवार ने प्रशंसकों को सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए आगाह किया है। ओवरडोज़ के कारण उसके कार्डियक अरेस्ट की प्रारंभिक धारणाओं को उसके पिता माइकल विलिस ने खारिज कर दिया था, जिन्होंने स्पष्ट किया था कि एमिली के विष विज्ञान परीक्षण नकारात्मक थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एमिली का वजन काफ़ी कम हो गया था, उसके पुनर्वसन चेक-इन के समय उसका वजन केवल 80 kg था।

Emily Willis had a heart attack
Emily Willis had a heart attack

ALSO READ: Paper Leak Case: सिपाही भर्ती परीक्षा को Online करने पर विचार, इन ऑप्शन पर हो रही चर्चा

एमिली विलिस ने दिल का दौरा पड़ने से पहले आठ दिन पुनर्वास में बिताए। उसके पिता ने कहा कि एमिली अपने मादक द्रव्यों के सेवन पर काबू पाने और अपने स्वास्थ्य को पुनः प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध थी। उसके भाई, माइकल ने एमिली के चिकित्सा खर्चों को कवर करने के लिए एक GoFundMe अभियान शुरू किया, जिसने वर्तमान में अपने $600,000 के लक्ष्य में से $47,162 जुटा लिए हैं।

Emily Willis had a heart attack
Emily Willis had a heart attack

उन्होंने ओवरडोज़ की अटकलों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि घटना के समय एमिली को आवश्यक उपचार मिल रहा था। एमिली ने दो साल पहले वयस्क फिल्म उद्योग से संन्यास ले लिया था और अन्य मनोरंजन क्षेत्रों की खोज कर रही थी। एक अपडेट में, परिवार ने प्राप्त दान और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया, और आश्वासन दिया कि धनराशि एमिली की रिकवरी में महत्वपूर्ण सहायता करेगी।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular