Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsEntertainment News: पावर स्टार पवन सिंह का दर्द भरा गाना तुम्हारे सिवा,सुनकर...

Entertainment News: पावर स्टार पवन सिंह का दर्द भरा गाना तुम्हारे सिवा,सुनकर दर्द आ जाएगा बाहर

- Advertisement -

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुर सम्राट और मोहम्मद रफ़ी के नाम से प्रख्यात पॉवर स्टार पवन सिंह का नया गाना शुक्रवार को रिलीज हो गया है। बता दें, गाने के बोल “तुम्हारे सिवा” है। देश -विदेश में लॉलीपॉप सिंगर से मशहूर गायक पवन सिंह की बात करे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका कोई तोड़ नहीं है। देश के सबसे बड़े म्यूजिक कंपनी से रिलीज पवन सिंह का दर्द भरा गाना “तुम्हारे सिवा” रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

भावुक करने वाला पवन का गाना “तुम्हारे सिवा”

बता दें, पवन सिंह का गाना “तुम्हारे सिवा” आज सुबह ही T-Series के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। मालूम हो, यह एक सैड सॉन्ग है। गाने के साथ वीडियो की भी बात करे तो गाने के पीछे की कहानी देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे। हम यहाँ इमोशनल का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि गाने में पवन सिंह अपने प्यार के लिए खूब आंसू बहाते दिखाई दे रहें हैं।

 यूट्यूब पर मचाया तहलका

बता दें। “तुम्हारे सिवा” सांग रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। पवन सिंह के गाने को कुछ ही घंटों में कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यह गाना पुरे देश में म्यूजिक सेक्शन में नंबर -2 पर ट्रेंड कर रहा है। गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि गाने पर व्यूज तेजी से बढ़ते जा रहें हैं।

ये भी पढ़े-Jaunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular