Sunday, June 30, 2024
HomeEntertainment NewsEsha Deol: ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे,...

Esha Deol: ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, ससुराल में हुए बर्ताव को लेकर कही ये बातें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol: बॉलीवुड एक्ट्रेस और देओल परिवार की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने जब से अपने पति भारत तख्तानी से अलग होने का खुलासा किया है उनके पुराने इंटरव्यू चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, अपनी मैरिड लाइफ को लेकर ईशा देओल ने पहले एक बार काफी खुलकर बात की थी। ईशा ने अपने ससुराल के माहौल को लेकर बात करते हुए कहा था कि भारत तख्तानी से शादी के बाद उनकी लाइफ बिल्कुल बदल गई थी।

साल 2020 में ईशा ने लॉन्च की थी किताब

आपको बता दें कि ईशा देओल ने अपनी लाइफ को लेकर एक बुक भी लॉन्च की थी। उनकी बुक ‘अम्मा मिया’ में उन्होंने अपने लाइफ एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि आखिर कैसे शादी के बाद उनकी लाइफ ने पूरी तरह से टर्न ले लिया था।

साल 2020 में ईशा ने अपनी किताब अम्मा मिया को लॉन्च किया था। किताब में उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बताया है कि जब हम दोनों ने साल 2012 में शादी की थी तो अचानक मेरे जीवन में कई चीजें बदल गई थीं। ईशा ने बताया कि मेरी लाइफ में सबसे बड़ा बदलाव ये था कि मैं घर में शॉर्ट्स और टीशर्ट में नहीं घूम सकती थी। जैसा कि मैं शादी से पहले घर में रहती थी।

ईशा को ससुराल में तीसरे बेटे की तरह से किया जाता ट्रीट

हालांकि, ईशा ने तख्तानी परिवार के बारे में लिखा था कि उनके ससुराल में उनके साथ काफी अच्छा बर्ताव किया गया था। वहां सभी महिलाएं अपने पतियों के लंच के लिए घर में बने खाने के लंचबॉक्स तैयार करती थीं। लेकिन ईशा को कभी भी उनकी सास ने ऐसा करने के लिए दबाव नहीं डाला।

ईशा ने अपनी किताब में लिखा कि मेरे ससुराल में मुझे तीसरे बेटे की तरह से ट्रीट किया जाता था। यहां तक कि मुझे कभी भी किचन में जाकर काम करने के लिए फोर्स नहीं किया गया जैसे एक आम बहू को ससुराल में किया जाता है। यहां तक कि मेरी सास मुझे कहती थी कि मैं भारत और उनके भाई के बाद तीसरा बेटा ही हूं। ईशा देओल ने अपने ससुराल के बारे में बताया कि मैं घर की बड़ी बहू थी तो मुझे बहुत प्यार भी मिला। हर कोई मेरे लिए फ्रूट्स, चॉकलेट ब्राउनीज और आईसक्रीम लेकर आता ही रहता था।

साल 2012 में भारत तख्तानी संग लिए थे सात फेरे

ईशा देओल और भारत तख्तानी की बात करें तो 2012 में शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कुछ दिनों तक डेट किया था। इस कपल ने कुछ ही दिनों पहले एक साझा बयान जारी करके अलग होने का ऐलान किया है। जिसके बाद से उनके फैन्स के बीच यही सवाल उठ रहा है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या गलत हुआ कि दोनों अलग हो रहे है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular