Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsEtah: लूट के आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में परिजनों सहित...

Etah: लूट के आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में परिजनों सहित 10-15 अज्ञात लोगों पर हुआ मुकद्दमा दर्ज

- Advertisement -

Etah News: खबर उत्तर प्रदेश के एटा जिले से है। जहं पर लूट के एक आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में आरोपी के परिजन सहित 10 से 15 अज्ञात लोगों पर मुकद्दमा दर्ज किया गया। इन पर सरकारी कार्य में बाधा डालने के प्रयास में मुकद्दमा दर्ज हुआ।

खबर में खास:

  • क्या है मामला?
  • पुलिस ने घटना के संबंध में क्या कहा?

क्या है मामला?

दरअसल, पूरा मामला एटा जिले की कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला हिन्दू नगर से संबंधित है। जहाँ पर लूट के मामले में आरोपी शिवम उर्फ शिब्बू पुत्र बदन सिंह को कोतवाली पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही थी। तभी अचानक उसकी माँ के साथ परिवार की महिलाओं को इकठ्ठा कर 10 -15 महिलाओं के साथ पुलिस की टीम को जबरन रोककर शिब्बू को छुड़ाने का भरसक प्रयास किया गया परंतु पुलिस आरोपी को कब्जे में रखकर कोतवाली तक ले आई। इस दौरान पुलिस टीम से लूट के आरोपी को छुड़ाने व हमला करने के प्रयास के मामले में कोतवाली नगर में आरोपी शिब्बू की माँ सहित 3 नामजद महिलाओं व 10 -15 अज्ञात व्यक्तियों पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और उन पर आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

पुलिस ने घटना के संबंध में क्या कहा?

इस मामले में की जानकारी विनोद कुमार पांडेय, एसपी क्राइम ने दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पुलिस पार्टी पर हमला और आरोपी को छुड़ाने के प्रयास के मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है। बता दें कि यह पूरी घटना 19 मार्च की बताई जा रही है।

Balia: न्याय पर उठा बड़ा सवाल, पीड़िता ने CM योगी और PM मोदी से लगाई गुहार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular