Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsEtah Nikay Chunav: नगर पालिका में सपा प्रत्याशी ने किया नामांकन अध्यक्ष...

Etah Nikay Chunav: नगर पालिका में सपा प्रत्याशी ने किया नामांकन अध्यक्ष पद के लिए मुन्नी बेगम ने भरा पर्चा बीजेपी में अभी तक तय नहीं हुआ नाम?

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),एटा: के नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी मुन्नी बेगम ने एटा कलेक्ट्रेट में पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। मुन्नी देवी सपा नेता जहीर अहमद की मां है। मुन्नी बेगम एटा नगर पालिका परिषद सभासद और उपाध्यक्ष भी रहती हैं जहीर अहमद एटा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए 2000 में 2003 में 2006 में और 2012 में चुनाव लड़ चुके हैं।

यहां पर BJP और सपा के बीच होगी कांटे की टक्कर

जहीर सोरों विधानसभा से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। जहीर अहमद एटा में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता माने जाते हैं। एटा में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद की लड़ाई होनी तय मानी जा रही है। एटा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए अभी तक निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में निवर्तमान अध्यक्ष नगर पालिका परिषद एटा मीरा गांधी ने नामांकन दाखिल कर चुकी है। कांग्रेस पार्टी से सीमा गुप्ता को प्रत्याशी घोषित किया है।

बीजेपी और BSP ने अभी नहीं खोले अपने पत्ते

एटा नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए अभी तक भारतीय जनता पार्टी और बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। कहा जा रहा है कि टिकट को लेकर बीजेपी में मारामारी चल रही है पार्टी में बगावत के आसार भी नजर आ रहे हैं। बीजेपी में 7 प्रत्याशी टिकट पाने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। बीजेपी में टिकट की घोषणा के बाद किसी प्रकार का डैमेज ना हो। इसके लिए डैमेज कंट्रोल टीम भी पार्टी ने बनाई है। सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन तक बीजेपी से कौन प्रत्याशी होगा यह तस्वीर साफ हो जाएगी इधर नामांकन उनकी लड़ाई किसी से नहीं है। वहीं भारी मतों से चुनाव जीतेंगे और सभी वर्गों का उन्हें समर्थन मिल रहा है।

UP Nikay Chunav: शामली में 24 अप्रैल को आएंगे योगी आदित्यनाथ… फूकेंगे निकाय चुनाव का बिगुल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular