Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatEtah: पथरी का ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, संचालक क्लीनिक बंद...

Etah: पथरी का ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, संचालक क्लीनिक बंद करके भागा

- Advertisement -

Etah: (Woman dies after stone operation, such negligence came to the fore) एक क्लीनिक पर महिला की पित्त की थैली में मौजूद पथरी का ऑपरेशन कराया गया था। फिर इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ती चली गई। और अब शुक्रवार की सुबह महिला की मौत हो गई। 1 सप्ताह पहले ही संचालक क्लीनिक बंद करके भाग गया है। इससे जाहिर है कि उसको पहले से ही पता लग गया था।

ये बात साल 2022 दिसंबर की हैं जब एटा के थाना नयागांव क्षेत्र स्थित कस्बा सराय अगहत में संचालित एक क्लीनिक पर महिला की पित्त की थैली में मौजूद पथरी का ऑपरेशन कराया गया था। फिर इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ती चली गई। और अब शुक्रवार की सुबह महिला की मौत हो गई। गलत नस कटने से मौत होने का आरोप लगाते हुए पति ने क्लीनिक संचालक पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ऑपरेशन किया तो तबीयत बिगड़ गई

दरअसल, थाना जैथरा क्षेत्र के गांव अल्लापुर निवासी अंगद सिंह की पत्नी रेनू देवी (30) की मौत हुई है। पति ने बताया कि दिसंबर 2022 में पत्नी के पेट में दर्द होने पर कस्बा सराय अगहत में क्लीनिक संचालक डॉ. आरिफ खान को दिखाया। बताया कि पित्त की थैली में पथरी है, इसका ऑपरेशन करना पड़ेगा। ऑपरेशन किया तो तबीयत बिगड़ गई।

गलत नस काट दी गई

इसके बाद उस महिला को आगरा स्थित एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया। यहां आराम नहीं मिला तो कई अन्य डॉक्टर्स को अलग- अलग अस्पतालों में दिखाकर उपचार कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन के दौरान गलत नस कट गई है। अब जान बचाना मुश्किल है। इसके बाद कुछ दवाएं देकर घर ले जाने की सलाह दे दी। आरोप है कि ऑपरेशन के दौरान लापरवाही के चलते गलत नस काट दी गई। इसकी वजह से पत्नी की मौत हुई है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

एक सप्ताह पहले ही भागा संचालक

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस क्लीनिक पर ऑपरेशन कराने की बात कही जा रही है। उसकी जांच कराई गई तो पड़ोसियों ने बताया कि 1 सप्ताह पहले ही संचालक क्लीनिक बंद करके भाग गया है। इससे जाहिर है कि उसको पहले से ही पता लग गया था।

Also Read:- Etah News: रोडवेज बस में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular