Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशEtawah : बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बजट को लेकर कही...

Etawah : बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बजट को लेकर कही ये बात, अडानी मामले पर दी अपनी प्रतिक्रिया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज जालौन दौरे पर थे। वो एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो इटावा गए जहां से उन्हें ट्रेन से दिल्ली जाना था।

- Advertisement -

Etawah: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज जालौन दौरे पर थे। वो एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो इटावा गए जहां से उन्हें ट्रेन से दिल्ली जाना था। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की और कहा कि सारी दुनिया मे रिशेसन है इसके बाद भी इस बजट के माध्यम से अर्थव्यवस्था को बनाये रखना और जितने भी ताकतवर देश है उनकी जीडीपी 6 प्रतिशत है और भारत की 7 प्रतिशत जीडीपी होने वाली है ये हमारे लिये बहुत गर्व की बात है। बजट को लेकर उन्होंने कहा कि ये बजट आने वाले 25 वर्षों में जब स्वतंत्रता के 100 वर्ष पूरे हो जाएंगे तब देश कैसा होगा इसको दिशा देने वाला बजट है। बजट को लेकर कहा कि ये देश के एक नई दिशा देगा।

अडानी को लेकर कही ये बात

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर देश में इनदिनों विवाद छिड़ा हुआ है। रिपोर्ट सामने आने के बाद अडानी के शेयरों में लगातार गिरावट नजर आ रही है। इसको लेकर भी विजयवर्गीय ने अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा अडानी गिरते शेयरों पर कहा कि आम तौर पर उद्योगपतियों के इन्फ्राट्रक्चर में सरकार का सीधा हस्तक्षेप नही होता है। जहां तक बैंक के लोन का जो आरोप लग रहा है उसके लिये वित्तमंत्री ने कहा है लोन नियम अनुसार दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष एक चीज को पकड़ कर नक्कारखाना बजाना चाहता है।

उन्होंने कहा कि हमे विश्वास है कि 2024 में हम एक बार फिर रिकार्ड सीटों से जीतेंगे लगभग 350 सीटें जीतेंगे। डेवलोपमेन्ट पर चुनाव होगा विकास पर चुनाव होगा। विकास गांव तक पहुंचा है गरीब तक पहुंचा है और गरीब कल्याण की जो योजनाये है उनका लाभ गांव और गरीबो तक पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- Mau News : गए थे रोजगार लेने पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular