Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsEtawah : वेतन न मिलने से सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी,...

Etawah : वेतन न मिलने से सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी, सड़कों पर कूड़े का ढेर

- Advertisement -

Etawah :एक साल से सफाई कर्मियों को वेतन ना मिलने से नगर पालिका कर्मचारी हड़ताल पर बैठे है। जिस वजह से इटावा के भरथना कस्बे में चारों तरफ गंदगी ही गंदगी फ़ैल गयी है। लोग परेशान हो गए है।

  • क्या है पूरा मामला
  • हम क्यों दें वोट – स्थानीय लोग

क्या है पूरा मामला

यह मामला इटावा जनपद की दूसरी बड़ी नगर पालिका भरथना नगर पालिका कस्बा क्षेत्र की है। जहा चारों तरफ गंदगी ही गंदगी फैली हुई है। चाहे नाली हो या रोड हो। हर तरफ कचड़ा लोगों को परेशान कर रहा है।

बता दे, यूपी में निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है। जिसके बाद नेता गली-गली, घर-घर घूम कर वोट मांग रहे हैं। लेकिन पिछले 1 साल से ज्यादा समय से सफाई कर्मियों को वेतन न मिलने से सफाई कर्मी परेशान है। जिस वजह से वो पिछले 1 हफ्ते से हड़ताल पर है।

हम क्यों दें वोट – स्थानीय लोग

परेशानी का आलम यह है कि लोग अब इस गंदगी के बीच में ही रहने को मजबूर हैं। इटावा की भरथना कस्बे की नगर पालिका और क्षेत्र के लोगों का कहना है कि आखिर हम वोट क्यों दें जब सफाई शहर में है ही नहीं स्वच्छता की बात सरकारें करती हैं। लेकिन इस स्वच्छता में रहने को हम मजबूर हैं।

Also read –  स्कूल में बच्चों को पढ़ाया फातिहा, हिंदूवादी संगठन ने किया हंगामा, वायरल हो रहा प्रधानाचार्य का शराब और सिगरेट पीते फोटो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular