Tuesday, July 9, 2024
Homeटॉप न्यूज़नहीं रहे CID के मशहूर इंस्पेक्टर फ्रेड, कांदिवली के तुंगा अस्पताल में...

नहीं रहे CID के मशहूर इंस्पेक्टर फ्रेड, कांदिवली के तुंगा अस्पताल में ली आखिरी सास

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Dinesh Phadnis Passed Away: सोनी टीवी के मशहुर क्राइम शो ‘CID में एक सीआईडी अधिकारी फ्रेडरिक्स का रोल अदा करने वाले दिनेश फड़नीस ने कांदिवली के तुंगा अस्पताल में सोमवार और मंगलवार‌ की दरमियानी रात 12.08 बजे उनका निधन हो गया। दिनेश फड़नीस  ने 57 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। दिनेश फड़नीस का मल्टिपल ऒर्गन फेल्योर के चलते निधन हो गया है।

कई बीमारियों से जूझ रहे थे दिनेश

बता दें कि CID में दया का रोल अदा करने वाले दिनेश फड़नीस के बेहद करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने बताया कि दिनेश लीवर, हार्ट और किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थे और उनकी परेशानियां दिनों दिन बढ़ती ही चली गयीं। दिनेश 30 नवंबर से कांदिवली के तुंगा अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

20 साल तक किया CID में काम

आपको बता दें कि कुछ ही देर में बोरिवली के दौलत नगर श्मशान भूमि में दिनेश फड़नीस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि टीवी शोज़ के अलावा उन्होंने कई फ़िल्मों में भी‌ काम किया था। दिनेश फड़नीस 1998 में सीआईडी के शुरुआत से ही शो के साथ जुड़े हुए थे और CID के दो दशक के सफर में वो हमेशा शो में दिखाई भी दिये। उन्होंने इस शो में 20 साल काम किया है और अपने किरदार से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई।

ALSO READ: 

Election Results: तीन राज्यों में BJP की जीत का बड़ा कारण हैं CM योगी! जानें कैसे? 

BPSC टीचर की हुई पकड़ौआ शादी! अब बीवी को रखने को तैयार नहीं, जानें क्या है पूरा मामला 

UP Weather: आज उत्तर प्रदेश में कई जगह बारिश के आसार, जानें अपने यहां का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular