Thursday, May 16, 2024
Homeटॉप न्यूज़मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, साड़ी से लटकी हुई मिली डेड...

मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, साड़ी से लटकी हुई मिली डेड बॉडी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Renjusha Menon Died: मलयालम टीवी और फिल्म अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन को मृत पाई गईं। 35 वर्षीय अभिनेत्री को सोमवार यानी 30 अक्टूबर की सुबह तिरुवनंतपुरम के श्रीकार्यम स्थित में उनके ही फ्लैट में फांसी पर लटका हुआ पाया गया।

पूरी खबर के अनुसार, कार्यवाही उसके फ्लैट पर चल रही है, जहां वह अपने पति मनोज के साथ रह रही थी, जो टीवी उद्योग में भी काम करता है। अभिनेत्री का शव उनके बेडरूम में साड़ी से लटका हुआ पाया गया और ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है।

रेन्जुशा मनोरंजन उद्योग में है जाने-माने चेहरों

अभिनेत्री को फिल्मों और टीवी धारावाहिकों दोनों में सहायक भूमिकाएँ निभाते हुए देखा गया था। आखिरी बार उन्हें ‘आनंदरागम’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। वह सिटकॉम ‘वरन डॉक्टारनु’ में भी एक हास्य भूमिका निभा रही थीं। ‘एंटे मथावु’, ‘मिसेज हिटलर’ और अन्य शो में भी उनके किरदार को सभी का ध्यान आकर्षित करते हुए देखा गया। सीरियल्स के साथ-साथ वह सेलिब्रिटी कुकरी शो ‘सेलिब्रिटी किचन मैजिक’ में भी बतौर प्रतियोगी नजर आई थीं। वहीं, वह ‘सिटी ऑफ गॉड’ और ‘मेरिककुंडोरु कुंजाडु’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।

ALSO READ:

बेटे के इलाज के लिए गिड़गिड़ाते रहे पूर्व MP, डॉक्टरों ने एक ना सुनी- हुई मौत 

नोएडा-गाजियाबाद सांस लेना हुआ मुश्किल, जानें कितना रहा AQI 

भोलेनाथ को करना है प्रसन्न, तो सोमवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular