Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFarrukhabad Accident: डंपर ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत, पांच...

Farrukhabad Accident: डंपर ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत, पांच घायल, खस्ताहाल हाईवे से राहगीर परेशान

- Advertisement -

Farrukhabad Accident

इंडिया नयूज यूपी/यूके, फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। ओवरटेक करते समय डंपर ने कार में टक्कर मार दी। आमने सामने की टक्कर लगने से कर के परखचे उड़ गए ।वहीं हादसा होते ही हड़कंप मच गया। एक की घटना स्थल पर मौत हो गयी। जिसमें सवार पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांचो घायलों को प्राइवेट वाहनों से लोहिया अस्पताल भेजा गया है।

हाईवे की मरम्मत न होने से हो रहे हादसे
फर्रुखाबाद में नेशनल हाईवे- की मरम्मत न होने व लापरवाही के चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। आपको बताते चलें कि 7:00 से 7:30 बजे के बीच कायमगंज की तरफ से आ रही कार नंबर यूपी 80 AU 4474 मौरंग लदे डंपर नंबर यूपी 74 टी 7819 के बीच ग्राम खगऊ थाना क्षेत्र मऊदरवाजा के पास टक्कर हो गयी । तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े गए।

सड़क दुर्घटना में एक की हुई मौत
टक्कर होने के कारण एडवोकेट प्रशांत मिश्रा पुत्र तुलसी राम मिश्रा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। तथा कार में बैठे अन्य लोगों में अरुण दुबे पुत्र शिवम दुबे अरुण दुबे की पत्नी शिवानी एवं पुत्र लक्ष्य तथा रुद्र एवं तुलसीराम मिश्रा को घायल होने के कारण लोहिया रेफर किया गया। जहां पर घायलों का इलाज जारी है उक्त सभी लोग ग्राम बघेरा अलीगंज जनपद एटा के रहने वाले हैं तथा वर्तमान में सिविल लाइन फतेहगढ़ में रह रहे हैं। एडवोकेट प्रशांत मिश्रा कचहरी फतेहगढ़ में वकालत करते हैं घटनास्थल पर स्थिति सामान्य है संज्ञान में आया है कि तुलसीराम मिश्रा को चोट ज्यादा होने के कारण डॉक्टर सुबोध वर्मा ने उन्हें अस्पताल रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Mathura: पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- गोमूत्र में गंगा का वास, छिड़काव मात्र से ही बाधाएं हो जाती हैं नष्ट – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular