Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsFarrukhabad News: दुकानदार को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने पर लगी गोली, हुई...

Farrukhabad News: दुकानदार को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने पर लगी गोली, हुई मौत

- Advertisement -

India News UP इंडिया न्यूज),Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में दुकानदार के घर में उसके सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस नें मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला

मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला स्वामी निवासी 42 वर्षीय बृजवासी पुत्र रोशन लाल घर मर परचून की दुकान चलाता था। वह शराब पीने का भी आदी था। जिसके चलते उसका उसकी पत्नी रजनी के साथ विवाद होता रहता था। शुक्रवार को सुबह बृजवासी व उसकी पत्नी रजनी के बीच विवाद हुआ। रजनी नें बताया की विवाद के चलते वह अपने मायके बराकेशव चली गयी। पत्नी ने बताया उसने खेत बचा था और खेत की बिक्री का रुपया भी बृजवासी के पास ही था।

ALSO READ: UP News: भदोही में तीन बाइक सावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

शराब पीकर बृजवासी ने पहले घर में रखे सामान की तोड़फोड़ की। और घर के बाहर रखे कोकेगा सामान भी फेंक दिया। उधर घर के भीतर बृजवासी की सीने में गोली लगनें से मौत हो गयी। उसका शव चारपाई पर पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर सीओ मोहम्दाबाद अरुण कुमार, मोहम्दाबाद कोतवाल मनोज कुमार भाटी व फिल्ड यूनिट की टीम मौके पर पंहुची और घटना की जाँच पड़ताल की। पुलिस को तमंचे की नाल कारतूस का खोखा फंसी हुई छप्पर में अटकी मिली, जबकि उसका हत्था मृतक के पास पड़ा था। सीओ नें मौखिक बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election Voting Live: यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग शुरू, PM मोदी समेत इन उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular