Monday, July 8, 2024
HomeFestivalsFashion news : कंगना रनौत के देसी लुक्स फैंस के लिए खास...

Fashion news : कंगना रनौत के देसी लुक्स फैंस के लिए खास आप भी अपना सकती है पढ़े पूरी जानकारी

- Advertisement -

बॉलीवुड की फाड़ू एक्टर कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अब तक अपनी हर अदा से दर्शकों को दिवाना बना चुकी है। उन्होंने खुद अपने दम पर अपनी पहचान हासिल की है। उनकी अपनी बात रखने का बोल्ड तरीका उन्हें बहुत खास बना देता है। कंगना सोशल पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने नए नए तस्वीरें शेयर करती है। उनका हर लुक लोगों को दिवाना बनाता है। वहीं कंगना हर कपड़े में हॉट दिखती है।

अगर बात कि जाए उनके एथनिक लुक्स की तो कंगना अक्सर किसी भी कार्यक्रम में साड़ी या सूट पहनी नजर आती है।  वो हर कार्यक्रमों में इंडियन वियर को प्रमोट करती नजर आती हैं। और साथ ही लोगों को भी कई सलाह भी देती है। वैसे तो कंगना का हर लुक परफेक्ट ही होता है। पर अगर बात कि जाए उनकी देसी लुक्स की तो हर कोई तारीफ करते नहीं थकता है।

साड़ी में लुक

कंगना का ये जो साड़ी का लुक है बहुत ही खुबसुरत है। फुल स्लीव बैकलेस ब्लाउज के साथ कंगना ने एक नेट की साड़ी पहनी है। लुक को परफेक्ट करने के लिए कंगना ने बालों में बन बनाया है। साथ ही चेहरे पर चश्मा भी नजर आ रहा है।

लाइट ग्रीन सूट में लुक

पैरों में मोजरी के साथ कंगना ने ग्रीन कलर का एक सूट कैरी किया था। इस सूट के साथ पिंक कलर का दुपट्टा बेहद खास लग रहा था। मिनिमल मेकअप के साथ कंगना का लुक बेहद खूबसूरत दिख रहा था। कंगना का भारतीय लुक सबके दिलों को घायल कर रहा है।

ब्राउन सूट में कंगना 

वहीं कंगना ब्राउन सुट में कहर ढ़ाती नजर आ रही है। हाथ में ब्राउन कलर का पर्स हाथ में मोबाइल बेहद ही लुक को खास बना रहा है।

ये भी पढ़े- National Safety Day: राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस आज क्या है इस वर्ष की थीम, सेफ्टी डे का इतिहास जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular