Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधFatehpur: दो नाबालिग लड़कियों से 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने...

Fatehpur: दो नाबालिग लड़कियों से 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

- Advertisement -

(6 boys gangraped two minor girls): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में मेला देखने गई दो किशोरियों का अपहरण कर 6 युवक ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

घटना की जानकारी होने पर एसपी सहित फोर्स मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई। वही पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर दोनो किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है ।

  • क्या है पूरा मामला
  • एसपी ने दी जानकारी

क्या है पूरा मामला

यूपी के फ़तेहपुर जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के सेनपुर गांव में सोभन सरकार का मेला लगा हुआ था। यह मेला हर साल लगता है और पांच दिनों तक चलता है। वही हुसेनगंज के एक गांव से 7 सहेलियां मेला देखने गई।

जहां मेला देखते समय दो किशोरी को 6 युवक ने अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं आरोपी बाकि की पांच सहेलियों को भी पकड़ना चाहते थे। लेकिन एक किशोरी भागकर चीख पुकार करना शुरू किया।

तो वही मौजूद लोगों ने भगकर चार अन्य किशोरी को बचाया और उन 6 आरोपियों को भी पकड़ लिया। जहां दो किशोरी को अस्त ब्यस्त हालत में देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर थाना में बंद किया और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी ने दी जानकारी

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मेल देखने गई दो नाबालिग लड़कियों के साथ 6 लड़को ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही करेंगी। फ़िलहाल लड़कियों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल में बंद कर दिया गया है।

also read- सपा मुखिया के परिवार से टला CBI का संकट, सुप्रीम कोर्ट से स्व मुलायम यादव परिवार को मिली बड़ी राहत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular