Monday, July 8, 2024
HomeअपराधFatehpur: माफिया अतीक के करीबी अतहर के घर पर चला बुलडोजर, जिसकी...

Fatehpur: माफिया अतीक के करीबी अतहर के घर पर चला बुलडोजर, जिसकी कार्रवाई में जुटी 7 थानों की पुलिस

- Advertisement -

(Bulldozer run at Athar’s house close to Mafia Atiq): उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में उमेश हत्या कांड के मामले ने तेज रफ़्तार पकड़ लिया है। प्रदेश के जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के करीबियों पर बुलडोज़र की कार्रवाई देखने को मिल रही है।

बता दे उसके करीबी रहे स्व. अतहर मियां के बेटे के मकान पर बुलडोजर चलाया गया है। प्रयागराज के रहमतपुर गांव में स्थित तालाबी नंबर पर पूर्व प्रधान मोहम्मद अहमद और मो. जर्रार के खखरेडू के अवैध तरीके से बनाए गए आलीशान मकान पर प्रदेश सरकार ने बुलडोजर चला दिया जिसकी कीमत करोड़ों रुपये है। फ़िलहाल इस मकान को ध्वस्त कर दिया गया है।

गिरा हिस्ट्रीशीटर का मकान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के खखरेडू क्षेत्र के रहमतपुर में हिस्ट्रीशीटर का आलीशान मकान बना था। बता दे यह मकान अवैध रूप से बनाया गया था। 16 मार्च को 10 बजे से ही मकान के पास खागा कोतवाली के साथ, धाता, किशुनपुर, सुल्तानपुर घोष, थरियांव, असोथर ,महिला थाना के साथ एक प्लाटून पीएसी पहुंची।

थोड़ी देर बाद राजस्व टीम भी मौके पर पहुंची। इसके बाद टीमों ने मकान को बुलडोजर से गिरा दिया। बिजली कनेक्शन को भी काटने के बाद घर को ढहाने का काम किया गया। उस समय आस पास के लोगों को 500 मीटर की दुरी पर रखा गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह हिस्ट्रीशीटर अतीक अहमद से जुड़ा हुआ था। जिसका खुलासा प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड की जांच में हुआ। पुलिस को जांच के दौरान अतीक अहमद के यहां हिस्ट्रीशीटर स्व. अतहर मियां के घर आने-जाने के बारे में पता चला। इसके बारे में पता चलते ही IG चंद्रप्रकाश भी खागा पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने उसके घर की जांच की जहा से दो शस्त्र लाइसेंस भी बरामद हुआ।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular