Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsFatehpur News: फतेहपुर जिले में डबल मर्डर से सनसनी, पुलिस ने दोनों...

Fatehpur News: फतेहपुर जिले में डबल मर्डर से सनसनी, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Double Murder In Fatehpur District: जिले के दो थाना क्षेत्र में खूनी खेल हुआ, पहला मामला राधानगर थाना क्षेत्र के रमवा गांव का मामला है प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के भाइयो ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का गांव की रहने वाली लड़की स प्रेम प्रसंग चल रहा था इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची फोर्स ने हत्यारो को अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेजने की कार्यवाही शुरू कर दी।

नसेड़ी बेटे ने अपने ही माँ बाप को धारदार हथियार से काटा

दूसरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के तुरावली का पुरवा मोहल्ले का मामला जहां नसेड़ी बेटे ने अपने ही माँ बाप को धारदार हथियार से काटकर मौके से फरार हो गया।  जहां मां ने दम तोड़ दिया वहीं अधेड़ पिता को हालात नाजुक है, मौके पर पहुंची फोर्स ने मरणासन अधेड़ की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया वहीं अधेड़ महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना से इलाके में सनसनी

दोनों हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैली रही जहां मौके पर पहुंचे एसपी और एडिशनल ने फोर्स के साथ घटना स्थल का जायजा लिया। इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, वहीं एडिशनल एसपी ने बताया कि दो अलग अलग जगहों में हुई हत्या के आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है, कानूनी कार्यवाही कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ALSO READ: Meerut News: जाटों ने आरक्षण की मांग को लेकर मेरठ में किया प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन, नरेश टिकैत बने मुख्य वक्ता 

UP News: बेरहम अध्यापक का छात्र पर टीचर, मासूम को इस कदर पिटा की गम्भीर हालत में पहुंचा, परिजनों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular