Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधFatehpur Road Accident: सीएम योगी ने भीषण सड़क हादसे पर जताया दुःख,...

Fatehpur Road Accident: सीएम योगी ने भीषण सड़क हादसे पर जताया दुःख, अधिकारियों को दिए निर्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में हुए भीषण सड़क हादसे पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है कि घायलों को समुचित इलाज कराया जाय। जनपद में दोपहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में कुल 9 लोगों की मौत हो गई थी। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। वहीं इस मामले में सीएम यगी शोक संवेदना व्यक्त की है।

सीएम ने अधिकारियों को दिए मदद के निर्देश

इस पूरे हादसे को लेकर सीएम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि घायलों का समुचित इलाज कराया जाए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

 

मृतकों को आर्थिक मदद

फतेहपुर में हुए भीषण सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है. वहीं केंद्र सरकार की ओर से परिजनों को आर्थिक मदद का ऐलान किया गया है. इसकी जानकारी पीएमओ द्वारा दी गई. एक ट्वीट में कहा गया कि “उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की पूरी मदद में जुटा है: PM Modi।”

भीषण सड़क हादसे में 9 की मौत

ट्रैक्टर और ऑटो की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा जहानाबाद भोगनीपुर मार्ग पर हुआ है। पूरा मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र के चिल्ली मोड़ के समीप का है। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच कर राहत बचाव कार्य में लगे हैं। ऐसे में घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी तो कुछ को अस्पताल में मृत घोषित किया गया है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में महलाएं भी शामिल हैं।

Also Read:

Fatehpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 9 की मौत, कई घायल, सीएम ने जताया शोक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular