Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFatehpur: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, इंटर स्टेट गैंग के 2...

Fatehpur: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, इंटर स्टेट गैंग के 2 सरगना गोली लगने से घायल

- Advertisement -

Fatehpur

इंडिया न्यूज, फतेहपुर (Uttar Pradesh) । फतेहपुर जिले अंतरराज्यीय गैंग के बदमाशों से पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उनका तीसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल तीन तमंचा तीन जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद किया है।

एसपी राजेश सिंह के निर्देश पर अपराध की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत ललौली थाना क्षेत्र के गौरी पुल के समीप देर रात अंतरराज्यीय गैंग के बदमाशों के साथ पुलिस व एसओजी टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में जुल्फकार उर्फ सुहेल गुंडे पुत्र एजाज अहमद निवासी करनपुर सौरई थाना सिराथू जनपद कौशांबी और गौसुल बरा पुत्र मुकीम अहमद निवासी जहांगीरनगर गोहरे थाना खखरेरू के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद इलाज हेतु उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उनका तीसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल (गुजरात नंबर प्लेट) तीन नाजायज तमंचा, तीन जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद किया है।

एसपी राजेश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश से उत्तर प्रदेश का गुजरात समेत कई राज्यों में इनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है। यह लंबे समय से फरार चल रहे थे। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गैंग के दो सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर युवक का काट डाला गला, बुर्का पहनकर आया था हत्यारा! CCTV में कैद

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular