Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsFatehpur: चौकी इंचार्ज की बर्बरता का वीडियो CCTV में हुआ कैद, Video वायरल

Fatehpur: चौकी इंचार्ज की बर्बरता का वीडियो CCTV में हुआ कैद, Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Fatehpur:  यूपी के फतेहपुर जिले में इन दिनों पुलिस बेलगाम होती नजर आ रही है। जिसका जीता जागता सबूत यह CCTV वीडियो है। जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें सादी वर्दी में आए चौकी के दरोगा ने गाली देकर मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे यूपी पुलिस की मित्र पुलिस की छवि धूमिल हो रही है और पुलिस के आला अधिकारियों ने वायरल वीडियो देखा तो मामले पर क्षेत्राधिकारी को जांच में लगा दिया।

क्या है पूरा मामला

यह मामला फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के हसवा चौकी के मामा ढाबे का है। जहां वायरल वीडियो में बड़ी आसानी से देखा और सुना जा सकता है कि हसवा चौकी इंचार्ज बिना वर्दी के अपनी सरकारी जीप से हाइवे स्थित मामा ढाबा पहुंचे है और बड़े रूआब के साथ ढाबे तक पहुंच गाली गलौज करते दिखाई देते हैं। जिस पर ढाबा संचालक दबी आवाज में कहता है। साहब कस्टमर के सामने गाली न दीजिए।

Also Read- UP Police Paper Leak का दूसरा मास्टरमाइंड गिरफ्तार, बताया कैसे किया था कांड

कस्टमर बुरा मान जाएंगे तो दरोगा साहब को बुरा लग गया और फिर क्या था दरोगा साहब ने ढाबा संचालक को थप्पड़ लगा दिया। तभी एक बगल में खड़ी महिला ने ढाबा संचालक को बचा लिया। लेकिन दरोगा साहब को क्या मालूम कि जो कैमरे चोरों के लिए होटल संचालक पर दबाव बनाकर लगवाया था। वही उनके लिए मुसीबत बनेंगे ।

दरोगा की दबंगई दिखाने के इस वायरल वीडियो को लेकर जब ASP विजय विजय शंकर मिश्रा से बात की गई, तो उन्होंने पुलिस की छवि धूमिल करने वाले इस वायरल CCTV वीडियो की जांच करने का CO थरियांव को आदेश दिया।

Also Read- Bharatiya Janata Party: यूपी के लिए BJP की नई लिस्ट आई, जानिए Dimple Yadav के खिलाफ कौन लड़ेगा चुनाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular