Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़बेटी की डोली से पहले उठ गई पिता की अर्थी : शादी...

बेटी की डोली से पहले उठ गई पिता की अर्थी : शादी का कार्ड देने निकला था पिता, तेज रफ़्तार वाहन में मारी टक्कर

- Advertisement -

UP NEWS: मंगलवार को उत्तर प्रदेश के एटा में नगर कोतवाली क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। यह दुर्घटना शिकोहाबाद रोड स्थित गंगनपुर गांव के पास हुआ। युवक अपनी बहन के घर शादी का कार्ड देने जा रहा था। बहन के घर जाते समय जलेसर थाना क्षेत्र के पास तेज रफ्तार से आ रही वाहन ने युवक के बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पास के ढाबा कर्मचारी की मौत हो गई।

यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के विजयगढ़ थाना क्षेत्र के कटरा मलोई गांव की है। उस गाव के निवासी पप्पू सिंह जिनकी उम्र 42 साल थी। इस हादसे में उनकी मौत हो गयी। मृतक के भाई प्रेम कुशवाह ने बताया कि उनके भतीजी कृष्णा की शादी 27 जनवरी को है और इसका कार्ड देने के लिए पप्पू शिकोहाबाद जा रह था। वहा से आज (10 जनवरी ) की सुबह चिलासनी गांव निवासी हरीशंकर जो हमारे बहनोई है, उनके घर बाइक से जा रहे थे। उसी समय रास्ते में तेज रफ़्तार से आ रही वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

पप्पू ने कहा की समय से इलाज मिल जाता तो बच जाता मेरा भाई

प्रेम कुशवाह ने मीडिया से बताया कि सुबह 10 :30 बजे हादसा का फोन आया। मौके पर किसी ने शादी के कार्ड पर नंबर देखकर फ़ोन किया। काफी देर तक हादसे वाली जगह पर पुलिस और एंबुलेंस में से कोई नहीं पहुंचा। एंबुलेंस मौके पर दो घंटे बाद पहुंची। मेरे भाई को 12.30 बजे हॉस्पिटल भर्ती किया गया। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने जांच करके मृत घोषित कर दिया। समय पर इलाज मिल जाता तो नहीं मरता मेरा भाई।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular