Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsFilm News: राम चरण के फैन के लिए खुशखबरी, वो अगले 10...

Film News: राम चरण के फैन के लिए खुशखबरी, वो अगले 10 दिनों में ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग कर लेंगे पूरी

Film News: राम चरण के फैन के लिए खुशखबरी, वो अगले 10 दिनों में 'गेम चेंजर' की शूटिंग कर लेंगे पूरी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Film News: तेलुगु स्टार राम चरण, जो वर्तमान में निर्देशक शंकर की फिल्म ‘गेम चेंजर’ पर काम कर रहे हैं, अगले 10 दिनों में शूटिंग पूरी कर लेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म के अन्य दृश्यों की शूटिंग जारी रहेगी, जबकि राम चरण का प्रोजेक्ट पर काम जून में समाप्त हो जाएगा।

फिल्म में कियारा आडवाणी अभिनेत्री

‘गेम चेंजर’ में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी हैं। ऐसा कहा जाता है कि राम के पास काफी व्यस्त शूटिंग शेड्यूल है, जिसके बाद अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।’गेम चेंजर’ में अभिनेता एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि कियारा मुख्य महिला की भूमिका में हैं। अभिनेत्री अंजलि एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी, साथ ही एस.जे. सूर्या, जिन्हें हाल ही में ‘जिगरठंडा डबल एक्स’ में देखा गया था, ‘गेम चेंजर’ में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Also Read- Uttarakhand: डांडा हिमस्खलन के बाद दूसरा बड़ा हादसा, सहस्त्रताल ट्रैक पर नौ ट्रैकर्स ने गंवा दी जान

फिल्म की आधिकारिक घोषणा फरवरी 2021 में संभावित शीर्षक ‘RC15’ के तहत की गई थी, क्योंकि यह मुख्य अभिनेता के रूप में राम की 15वीं फिल्म थी।फिल्म का आधिकारिक शीर्षक मार्च 2023 में घोषित किया गया था।

Also Read- Lucknow: ‘गारंटी कार्ड’ के लिए कांग्रेस मुख्यालय पहुंची मुस्लिम महिलाएं, पार्टी ने 1 लाख रुपए देने का किया है वादा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular