Wednesday, July 3, 2024
HomeEnvironmentfilmy news:पुष्पा मुवी के अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर आएगा पुष्पा 2...

filmy news:पुष्पा मुवी के अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर आएगा पुष्पा 2 का टीजर इस एक्ट्रेस का रहेगा अहम रोल

- Advertisement -

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा काफी धमाल मचाते नजर आई दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ दिया हर तरफ पुष्पा से जुड़े गाने और एक्ट को देखा जा रहा था। फिल्म जबरदस्त तरीके से सफल हुई। इस फिल्म के बाद से दर्शक इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस बात को लेकर जबरदस्त जानकारी मिली है कि अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर पुष्पा 2 द रूल का टीजर दर्शको के बीच में आ जाएगा।

 टीजर में जबरदस्त एक्शन

बता दें कि जानकारी मिली है कि इस मुवी के लिए एक एक्शन सीक्वेंस के लिए बेंगलुरू में शूट चल रहा है। बहुत ही जल्दी मलयालम एक्टर फहद फाजिल भी इस फिल्म से जुड़ेंगे। आने वाले महीने में अल्लू अर्जुन का बर्थडे है। इस हालात में मेकर्स अभिनेता के स्पेशल दिन को देखते हुए 3 मिनट का एक्शन पैक्ड टीजर जनता के बीच ला रहे हैं। वहीं अल्लू अर्जुन का जन्मदिन 8 अप्रैल को मनाया जाएगा।

 

 फाइनल टीजर?

पुष्पा’ की जबरदस्त सफलता को देखते हुए मेकर्स इसके सीक्वल बहुत ही मेहनत करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने फिल्म के टीजर के फाइनल कट को सहमति दे दी है। म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद टीजर में फिलहाल बैकग्राउंड को जोड़ने में लगे हैं।

साई पल्लवी की झलक

टीजर और फिल्म से जुड़ी और भी जानकारी अभी सामने आना बाकी हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ में साई पल्लवी अहम रोल निभा रही है। लेकिन इसके लिए अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़े-Uttar Pradesh : पुरानी पेंशन बहाली सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे पदाधिकारी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular