Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआग की लपटों के बीच फंसी बच्ची को पिता ने जान पर...

आग की लपटों के बीच फंसी बच्ची को पिता ने जान पर खेलकर बचाया, पांच पशु जिंदा जले Fire in Four Huts in Kasganj

यूपी कासगंज के सिकंदरपुर में आग की घटना सोमवार देर रात को हुई। एक परिवार झोपड़ी में सो रहा था। आग लगते ही परिवार के लोग बाहर आ गए, लेकिन दो साल की बच्ची अंदर ही रह गई। पिता ने जान पर खेलकर बच्ची को बचाया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कासगंज : Fire in Four Huts in Kasganj कासगंज की पटियाली तहसील के गांव सिकंदरपुर में चार झोपड़ियों में आग लग गई। इससे पांच पशुओं की जलकर मौत हो गई। झोपड़ी में सो रही बच्ची को बचाने में पिता और पुत्री झुलस गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया। आग से झोपड़ियों में रखी नकदी व घरेलू सामान जल गया। राजस्व कर्मियों ने पहुंचकर क्षति का आकलन किया।

आग लगते ही मची चीख-पुकार

सिकंदरपुर निवासी धर्मवीर का परिवार नींद में सो रहा था। रात में अचानक झोपड़ी में आग लग गई। आग लगते ही परिवार के लोग चीख-पुकार करते झोपड़ी से बाहर आ गए। उनकी आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। धर्मवीर की दो वर्ष की बेटी झोपड़ी में ही रह गई। उसे निकालने के लिए वह फिर झोपड़ी में घुसा।

Also Read : कमिश्नर ने दो ई-बस परिचालकों को नौकरी ने निकाला, गुटखा खाकर कर रहा था ड्यूटी Commissioner Traveled in E-Buses

बच्ची को निकालते समय पिता-पुत्री झुलसे Fire in Four Huts in Kasganj

Fire in Four Huts in Kasganj

मासूम को झोपड़ी से निकालते समये पिता-पुत्री झुलस गए। लेकिन वह झोपड़ी में बंधे पशुओं को नहीं निकाल सका। पांच पशु जलकर मर गए। ग्रामीण आग बुझाने के प्रयासों में जुटे रहे। इसी बीच आग की चपेट में पप्पू, ओमवीर, नेत्रपाल की झोपड़ी भी आ गई। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका।

Also Read : पिता ने चार साल के बेटे को मार डाला : Child Murder in firozabad

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular