Thursday, July 4, 2024
HomeAccident NewsFire In Greater Noida: यथार्थ हॉस्पिटल के पास लगी भीषण आग पर...

Fire In Greater Noida: यथार्थ हॉस्पिटल के पास लगी भीषण आग पर दमकल की गांड़ीयों ने पाया काबू, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Fire In Greater Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सेक्टर-1 यथार्थ अस्पताल के पास प्लाट में बने रेस्टोरेंट में आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियाँ मौके पर पहुंच कर आग को बुझाने में लगी है। आग किस कारण से लगी अभी ये पता नहीं चल सका है। लेकिन प्रारम्भिक जांच की मानें तो ये आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। दमकल की गांड़ीयों ने आग पर काबू पा लिया है। किसी भी प्रकार की कोई हताहत और जख्मी होने की खबर नहीं है।

आसमान छू रही थी आग की लपटे

आग लगने का बाद लपटे आसमान छू रही थी धुए का गुबार दूर से देखा जा रहा था. ये आग ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 स्थित यथार्थ अस्पताल के बगल वाले प्लाट पर बने आग बंबू नेशन रेस्टोरेंट में लगी थी। चीफ फायर अफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि रात 21:57 बजे यथार्थ हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा के पीछे कोतवाली बिसरख क्षेत्र में स्थित बंबू नेशन रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की सूचना मिली।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

ऐसे पाया गया आग पर काबू

इस घटना की खबर मिलते ही तुरंत कार्रवाई करने के लिए फायर सर्विस यूनिट मौके पर पहुंची। वहां मौजूद लोगों की मदद से यथार्थ हॉस्पिटल के फायर फायरिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर क आग को काबू में ऐसैकिया गया। गनिमत ये रही कि किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।

ALSO READ: UP News: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular