Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsFirozabad Crime News : पैसे के लेनदेन में कोल्ड स्टोर के मालिक...

Firozabad Crime News : पैसे के लेनदेन में कोल्ड स्टोर के मालिक ने किसान को जमकर पिटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Firozabad Crime News फिरोजाबाद : फिरोजाबाद (Firozabad Crime News) में पैसे के लेनदेन में कोल्ड स्टोर के मालिक ने किसान को जमकर पिटा। जिसका वीडियो वहा मौजूद व्यक्ति ने बना ली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला फिरोजाबाद के नगर पंचायत के मां गायत्री कोल्ड स्टोर का है। जहाँ कोल्ड स्टोर मालिक से पैसा मांगने गए किसान को कोल्ड स्टोर के मालिक ने जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो वहा मौजद एक सक्स ने बना लिया। मिली जानकारी के अनुसार किसान अपने आलू के रुपए लेने कोल्ड स्टोर गया था। किसान ने कोल्ड स्टोर मालिक से अपने आलू की कीमत मांगी।

आलू के रुपए लेने गया था कोल्ड स्टोर

लेकिन कोल्ड स्टोर मालिक में किसान के साथ गाली गलौज की। जिसके जवाब में जब किसान ने बोलना तो कोल्ड स्टोर के मालिक ने कोल्ड के अंदर ले जाकर किसान को लात – जूतों से मारा। कोल्ड स्टोर के मालिक ने बिना पैसे दिए किसान को वहा से मार कर भगा दिया।

इस पुरे घटना का वीडियो यह मौजूद व्यक्ति ने बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फ़िलहाल, पुलिस ने इस मामले की जांच नहीं की है।

Also Read – Murder of professor in Shahjahanpur : घर में घुसकर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, लोगों में दिखा आक्रोश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular