Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsFirozabad double murder : पति-पत्नी के ऊपर कलयुगी बेटे ने साथियों के...

Firozabad double murder : पति-पत्नी के ऊपर कलयुगी बेटे ने साथियों के साथ बरसाई अंधाधुंध गोलियां, दोनों की मौके पर मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Firozabad double murder फिरोजाबाद : फिरोजाबाद में आज डबल मर्डर (Firozabad double murder) का मामला सामने आया है। बता दे, एक कलयुगी बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने माँ बाप पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला फिरोजाबाद के थाना एका के गांव नगला रमियां के पास का है। जहा एक कलयुगी बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने माँ बाप पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी । जिसके बाद पति पत्नी दोनों की मौके पर मौत हो गयी।

बता दे, घर जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को कलयुगी पुत्र ने रास्ते में रोककर साथियों के साथ गोलियों से भून डाला। दोनों मृतक जिला एटा कंवल के निवासी है। दोनों का नाम पति राजेश तथा पत्नी गुड्डी देवी था।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने आरोपी पुत्र की पत्नी सहित ससुरारी पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लिया। एसपी देहात ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते डबल मर्डर को अंजाम दिया गया।

घटना क्यू घटी पुलिस ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है। फ़िलहाल, आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है।

Also Read – रामकथा में मुख्य अतिथि के रूप शामिल हुए छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात बोले – पीएम ने प्रदर्शित किया हदमरियता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular