Saturday, May 18, 2024
Homeअपराधपहले थानेदार नपे, फिर केस दूसरे थाने में गया... जानें कैसे एल्विश...

पहले थानेदार नपे, फिर केस दूसरे थाने में गया… जानें कैसे एल्विश के मामले में अबतक क्या क्या हुआ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़): Big Boss ओटीटी-2 जीतने के बाद से सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव अब विवादों में घिर गए हैं।बता दें, एल्विश समेत 6 अन्य लोगों पर रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप है। इन सभी पर नोएडा के सेक्टर-49 में वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज है। अब पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीँ, राजस्थान में पूछताछ के बाद एल्विश को छोड़ दिया गया। इसके बाद खुद यूट्यूबर ने वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी।

पहले थानेदार नपे, फिर केस दूसरे थाने में गया

हालांकि, जिस केस में एल्विश की गिरफ्तारी की आशंका जताई जा रही थी उस मामले में महज 48 घंटे में पूरा सीन बदल गया। एल्विश तो गिरफ्तार नहीं हुआ बल्कि जिस थाने में उसपर मुकदमा दर्ज हुआ उस थाने के थानेदार साहब नप चुके हैं। वहीँ, अब खबर आ रही है कि एल्विश यादव मामले में पुलिस कमिश्नरेट ने बड़ा कदम उठाते हुए जांच को थाना सेक्टर-49 से सेक्टर-20 थाने को ट्रांसफर कर दिया है।

पुलिस से हुआ आमना-सामना, फिर गिरफ्तार नहीं एल्विश

बता दें, ऐसा नहीं है कि एल्विश का अब तक पुलिस से आमना -सामना नहीं हुआ। एल्विश का आमना-सामना राजस्थान में पुलिस से हुआ। खबर फैली कि एल्विश को हिरासत में ले लिया गया है। हालाँकि, कुछ ही देर बाद उसे छोड़ भी दिया गया। इस पर कोटा ग्रामीण के एडिशनल एसपी अरुण ने बताया कि एल्विश को पूछताछ के लिए रोका गया था। इसके बाद नोएडा के संबंधित थाने के डीसीपी और एसीपी से बात की गई। इस दौरान उन्होंने जानकारी दी कि वो अभी वांटेड नहीं है। जांच चल रही है। इसके बाद हमने उसको छोड़ दिया।

also read : Elvish Yadav: CM योगी से एल्विश की गुहार, मेरी छवि खराब करने की कोशिश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular