Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsMeerut: कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत, परिजनों की लापरवाही से...

Meerut: कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत, परिजनों की लापरवाही से हुआ हादसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Meerut: रक्षाबंधन में मेरठ के एक कॉलोनी में एक बच्चे को आवारा कुत्ते ने काट लिया था। फिरत कुछ दिन बाद बच्चे की हालत बहुत बिगड़ने लगी थी। बताया जा रहा है कि परिजनों ने बच्चे को एंटी रैबीज इंजेक्शन भी नहीं लगवाया था। वहीं बच्चे की हालत बिगड़ने पर उसे कमरे में बंद करके रखा गया।

सिर्फ टिटनेस का इंजेक्शन लगवाया

रक्षाबंधन के वक्त कॉलोनी निवासी धन्नू के बेटे दुष्यंत पर घर के बाहर खेलते समय कुत्ते ने हमला कर दिया था। लोगों के कहने पर परिजनों ने उसे बस टिटनेस का इंजेक्शन लगवा दिया था। लेकिन एंटी रैबीज इंजेक्शन नहीं लगवाए थे। और तो और इसके कुछ दिन बाद ही कुत्ते की मौत हो गई थी। फिर बाद में बाद में धन्नू के बेटे दुष्यंत की भी हालत काफी बिगड़ने लग गयी थी। और उसे लगातार बुखार भी रहने लगा।

एम्स के डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया

फिर बाद में दुष्यंत के परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में चिकित्सकों को दिखाया। और फिर वह के डॉक्टर ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया। फिर परिजन बच्चे को लेकर एम्स ले आये। हालत बहुत ख़राब होने पर एम्स के डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया। इसके बाद परिजन बच्चे को घर ले आए और फिर अपने स्तर से उसका उपचार कराने लगे। बीते रविवार रात को दुष्यंत ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। सोमवार सुबह परिजनों ने गढ़मुक्तेश्वर में उसका अंतिम संस्कार किया।

दो दिन से दुष्यंत ने खाना नहीं खाया (Meerut)

यहाँ तक की दुष्यंत की हालत ज्यादा खराब होने पर उसके परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर दिया। दो दिन से दुष्यंत कुछ खा भी नहीं रहा था। उसकी हालत देख मां संगीता व अन्य परिजनों का रो-रोकर काफी बुरा हाल हो गया था। धन्नू के परिवार में तीन बेटे ऋतिक, चीनू और नितीश हैं।

ये भी पढ़े:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular