Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsGadar 2: मुश्किलों में 'गदर 2', सनी देओल ने अमीषा पटेल को...

Gadar 2: मुश्किलों में ‘गदर 2’, सनी देओल ने अमीषा पटेल को गुरुद्वारे में किया KISS, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने जताई आपत्ति

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Gadar 2, मुंबई: पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद और फ‍िल्‍म अभ‍िनेता सनी देओल (Sunny Deol) संसदीय क्षेत्र से नदारद रहने को लेकर पहले ही व‍िवादों में चल रहे थे। लेक‍िन अब अपनी आने वाली फ‍िल्‍म ‘गदर 2’ (Gadar 2) के एक सीन को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) के न‍िशाने पर आ गए हैं। इस सीन को लेकर सनी देओल व‍िवादों में घ‍िर गए हैं। एसजीपीसी ने फिल्म के उस सीन पर कार्रवाई करने की मांग की है, जिसमें वो गुरुद्वारे में एक्ट्रेस अमीषा पटेल की बाहों में बाहें डाले नजर आ रहें हैं। फिल्म का यह सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद एसजीपीसी एक्शन में आ गई है।

गुरुद्वारे के प्रबंधक ने जाहिर की नाराजगी

आपको बता दें कि एसजीपीसी के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि सनी देओल और अमीषा पटेल के इस सीन पर एसजीपीसी को आपत्ति है। उन्होंने कहा कि इस तरह के सीन गुरुद्वारे में नहीं दर्शाए जा सकते हैं। उल्लेखनीय है कि 2001 में बनी ‘गदर-एक प्रेम कथा’ के 22 साल के बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। बताया गया कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

सनी देओल का आनी वाली फिल्में

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘गदर 2’ आ रही है जो ‘गदर’ का सीक्वल है। फिल्म में अमीषा पटेल भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। पूरे 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बना है। इस फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें:- Mosquito Bites: अगर आप भी मच्छरों के काटने की समस्या से हैं परेशान, तो ये घरेलू उपाय आ सकते हैं आपके काम!

 

 

 

,

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular