Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडGadarpur News: सड़क पार कर रहे बच्चे को डंपर ने कुचला, मौके...

Gadarpur News: सड़क पार कर रहे बच्चे को डंपर ने कुचला, मौके पर मौत, तीन बहनों का इकलौता भाई था अभिजोत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Dumper crushed a child crossing the road) गदरपुर में डंपर के कुचलने से14 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई । घटना के बाद डंपर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और डंपर को भी कब्जे में ले लिया। मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

खबर में खास:-

  • गदरपुर में डंपर के कुचलने से14 वर्षीय बच्चे की मौत

  • डंपर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

  • तीन बहनों का इकलौता भाई था अभिजोत

मौत की खबर से परिजनों में कोहराम

उधम सिंह नगर में एक सड़क हादसा हुआ है। जहां उधम सिंह नगर के गदरपुर में सड़क हादसे में एक 14 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई । जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

तीन बहनों का इकलौता भाई

जानकारी के अनुसार गदरपुर के गांव मुकंदपुर में सड़क पार कर रहे 14 वर्षीय अभिजोत सिंह को एक डंपर ने कुचल दिया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।घटना के बाद डंपर चालक को पुलिस ने केलाखेड़ा में हिरासत में ले लिया और डंपर को भी कब्जे में ले लिया। मृतक अभिजोत तीन बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read: Road Accident: मसूरी बस स्टैंड के पास सड़क हादसा, अनियंत्रित कार सड़क पर पलटने से दो युवक घायल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular